छत्तीसगढ़ः सड़क पर से गिट्टी हटाने को भेजा नोटिस तो महिला अफसर का सिर फोड़ दिया

0
1


धमतरी में आरोपी बुजर्ग (बाएं) ने महिला इंजीनियर के ऊपर अचानक हमला किया, जिससे अधिकारी के सिर से खून बहने लगा.

छत्तीसगढ़ के धमतरी (Dhamtari) में सड़क पर से बिल्डिंग मटीरियल हटाने का आदेश एक बुजुर्ग को इतना नागवार गुजरा कि उसने महिला इंजीनियर के सिर पर लकड़ी के टुकड़े से वार कर दिया. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 12:32 PM IST

रायपुर. छ्त्तीसगढ़ के धमतरी में सड़क पर से बिल्डिंग मटीरियल हटाने की बात को लेकर बड़ा बवाल मच गया. धमतरी के आमदी नगर पंचायत में रहने वाले मुरारी ढीमर नामक शख्स ने इस मामले में एक महिला अधिकारी के ऊपर हमला कर दिया. आरोपी ने महिला इंजीनयर के सिर पर लकड़ी के टुकड़े से वार किया, जिससे अधिकारी का सिर फट गया. महिला अधिकारी को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनके सिर में 7 टांके लगाने पड़े.

जानकारी के मुताबिक धमतरी की आमदी नगर पंचायत में रहने वाले मुरारी ने सड़क पर ही बिल्डिंग मटीरियल गिरा रखी थी. बीच सड़क पर गिट्टी और अन्य सामान रखे जाने से लोगों को चलने में परेशानी हो रही थी, साथ ही कई वाहन चालकों का वहां संतुलन बिगड़ जाता था जिससे दुर्घटनाएं हो रही थीं. आम लोगों की इस परेशानी को लेकर 4 दिन पहले नगर पंचायत ने मुरारी ढीमर को नोटिस देकर मटेरियल हटाने का आदेश दिया. लेकिन उसने मटेरियल नहीं हटाया.

इसके बाद नगर पंचायत की सब इंजीनियर पूजा सार्वा कल वहां पहुंची और आरोपी को बिल्डिंग मटेरियल हटाने को कहा. न हटाने पर नगर पंचायत द्वारा मटेरियल जब्त करने की चेतावनी भी दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि मुरारी ढीमर को महिला अधिकारी द्वारा दी गई चेतावनी नागवार गुजरी. इसलिए इंजीनियर पूजा सार्वा जब उसे निर्देश देकर कार्यालय लौटने लगीं तो आरोपी ने पीछे से एक लकड़ी का बत्ता पूजा सार्वा के सिर पर दे मारा. इससे पूजा का सिर फट गया. उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया.

इधर, मामले में पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी 61 साल का है. पुलिस ने जब उससे महिला अधिकारी पर हमला करने का कारण पूछा तो उसने कहा कि वह महिला अफसर पूरे गांव के सामने मुझपर चिल्ला रही थी. मटेरियल जब्त करने की धमकी दे रही थी, इसलिए मैंने उसे मारा. (इनपुट – आदित्य राय)





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here