चूरू: 6 दिन की मासूम बेटी के साथ सो रही महिला की धारदार हथियार से नृशंस हत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

0
2


मृतका के परिजनों से पूछताछ करती पुलिस.

Woman’s brutal murder in churu: चूरू जिले के भानीपुरा गांव में अपनी मासूम बेटी के साथ सो रही महिला की धारदार हथियार से निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

चूरू. जिले के सरदारशहर उपंखड में अपनी 6 दिन की मासूम बेटी के साथ सो रही एक महिला (Woman) के सिर पर धारदार हथियार से वारकर उसकी नृशंस हत्या (Brutal murder ) कर दी गयी. परिजन उसे भोजासर पीएचसी लेकर पहुंचे लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हत्या की सूचना के बाद डीएसपी नरेन्द्र शर्मा पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और मौका मुआयना कर मामले की तफ्तीश शुरू की. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस मृतका और उसके परिवार की पृष्ठभूमि को खंगाल रही है.

पीहर आई हुई थी मंजू

पुलिस के अनुसार वारदात भानीपुरा पुलिस थाने के इलाके के भोजासर बड़ा गांव में गुरुवार रात को हुई. हत्या की शिकार हुई 30 वर्षीय मंजू स्वामी और उसकी बहिन रचना की शादी नोहर के गांव स्थित पाडूसर में दो सगे भाइयों के साथ हुई थी. दोनों बहिनें प्रेगनेन्ट होने पर अपने पीहर भोजासर बड़ा आयी हुई थी. मंजू पिछले 6 महीने से अपने पीहर में थी. उसने 6 जून 2021 को बच्ची को जन्म दिया था.वारदात की शिकार हुई महिला छप्पर में सो रही थी

गुरुवार को मंजू की मां और छोटी बहिन रचना घर के दूसरे कमरे में सो रहे थे. मंजू बाहर छप्पर में सो रही थी. इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने मंजू की हत्या कर दी और फरार हो गया. नृशंस हत्या की खबर मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहां आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. पुलिस मौके के हालात को देखते हुये सभी एंगल से जांच कर अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here