चूरू: जीजा ने साली के साथ किया दुष्कर्म, न्याय के लिए पुलिस थाने के चक्कर लगा रही पीड़िता

0
2


चूरू में अपनी साली के साथ जीजा ने दुष्कर्म किया, लेकिन पीड़िता को न्याय के लिए पुलिस के चक्कर काटने पड़ रहे हैं.

चूरू. राजस्थान के चूरू के सनसिटी होटल में 25 वर्षीय विवाहिता से उसके जीजा द्वारा दुष्कर्म करने और इस दौरान वीडियो बनाकर एक साल तक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर देह शोषण मामले में पीड़िता न्याय के लिये दर-दर की ठोकरें खा रही है. 21 मई को महिला थाने में आरोपी जीजा के खिलाफ नामजद मामला दर्ज होने के बाद भी आरोपी अपने रसूख के चलते पुलिस गिरफ्त से दूर है. इन 21 दिनों में पीड़िता ने महिला थानाधिकारी सहित एसपी तक आरोपी को सजा दिलाने के लिये मांग को लेकर गुहार लगाई, लेकिन आरोपी खुलेआम घूम रहा है.

गुरुवार को पीड़िता एक बार फिर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महिला थाने पहुंची. पीड़िता ने बताया कि मामले में राजीनामा करने को लेकर उस पर दवाब बनाया जा रहा है और धमकियां मिल रही है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी जीजा दिलीप ने करीब एक साल पहले दुष्कर्म की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब वह अपने ससुराल रतनगढ़ से अपने पीहर जा रही थी.

आरोपी जीजा ने उसे चूरू में बस से उतारकर अपनी कार में बिठाया और उसे कोल्डड्रिंक ऑफर की. नशीली कोल्डड्रिंक पीने के बाद आरोपी दिलीप उसे होटल सनसिटी ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. यहां आरोपी ने पीड़िता के अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए और फिर इन्हें वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक देह शोषण किया. पीड़िता का पति अपने व्यवसाय के लिये पूना रहता था जब साल भर बाद वह आया तो पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बताई. जिसके बाद 21 मई को पीड़िता ने महिला थाने में ढीलसर निवासी आरोपी दिलीप के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here