चुपके से शिकार, सो रहे कुत्ते को तेंदुए ने यूं बनाया अपना निवाला…देखें VIDEO

0
3


कुत्ते पर तेंदुए के हमले की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. (फोटो साभारः ANI)

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तेंदुआ दबे पांव रेलिंग के जरिए घर में घुसता है. तेदुए की निगाहें दरवाजे के बाहर सो रहे कुत्ते पर ही है. घर में घुसते ही तेंदुए धीरे से कुत्ते पर झपट्टा मारता है.

नासिक. मौत पर किसी का जोर नहीं साहब जब जिसका वक्त आता है वो इसके मुंह में समा जाता है.

महाराष्ट्र के नासिक से एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भी कहेंगे ये लाइनें बिल्कुल सही हैं. दरअसल, यहां एक तेंदुआ चोर की तरह घर के बाहरी हिस्से में दाखिल हुआ और वहां पर सो रहे कुत्ते को अपना निवाला बना लिया.

न्यूज एजेंसी ANI ने इस पूरी घटना का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तेंदुआ दबे पांव रेलिंग के जरिए घर में घुसता है. तेदुए की निगाहें दरवाजे के बाहर सो रहे कुत्ते पर ही है. घर में घुसते ही तेंदुए धीरे से कुत्ते पर झपट्टा मारता है. जब तक कुत्ता कुछ समझ पाता है, तब तक तो वो तेदुए उसे अपना शिकार बना लेता है.

देखें VIDEO…

इस वीडियो पर अब तक 15 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं, सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. एक यूजर ने कहा कि जब लोग जंगलों पर कब्जा करने लगते हैं तो जानवर अपने लिए स्थान खोजने लगते हैं. वहीं, दूसरे यूजर्स ने कमेंट किया कि इस घटना से हमें सीखना चाहिए कि जंगल पर कब्जा करना न सिर्फ इंसानों के लिए हानिकारक है बल्कि अन्य जानवरों के लिए घातक है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here