चंडीगढ़ में देश का सबसे लंबा मास्क बनाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा, सिग्नेचर अभियान आज से शुरू हो गया

0
1


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • People Are Being Made Aware By Making The Country’s Longest Mask In Chandigarh, The Signature Campaign Has Started Today

चंडीगढ़11 घंटे पहले

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता लाने के लिए शहर की एनजीओ परिवर्तन की ओर से 36 फीट लंबा मास्क बनाया गया है। फोटो अश्विनी राणा

  • एनजीओ परिवर्तन की ओर से बनाए गए इस मास्क को सेक्टर-32 अस्पताल के सुपरिटेंडेंट ने लांच किया

जब तक दवा नहीं आ जाती तब तक मास्क की कोरोना संक्रमण से बचा सकता है। इस बात की जानकारी देने के लिए शहर के एनजीओ परिवर्तन की ओर से आज देश का सबसे बड़ा मास्क बनाया गया। इस मास्क को सेक्टर-32 अस्पताल के सुपरिटेंडेंट ने लांच किया। इस पर आज से लोग सिग्नेचर करेंगे और अपना मैसेज लिख कर अपना अहम योगदान दे सकेंगे और लोगों को भी जागरूक करेंगे।

एनजीओ परिवर्तन ने मास्क बनाया

एनजीओ की फाउंडर सदस्य रेणुका ने बताया कि देश के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए 36 फीट लंबा मास्क बनाया गया है और इस पर आज से सिग्नेचर अभियान शुरू किया जा रहा है ताकि लोगों में जागरूकता आए। उन्होंने कहा कि इस मास्क को एनजीओ परिवर्तन के सदस्यों की ओर से कड़ी मेहनत से बनाया गया है। उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना संक्रमण की दवा नहीं आ जाती तब तक लोगों को बिमारी से बचने के लिए मास्क ही लगाना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखना चाहिए।

सेक्टर-32 के जीएमसीएच अस्पताल में मास्क को दीवार किनारे लगा दिया है और आज से इस पर लोग अपने सिग्नेचर कर अपना समर्थन दे सकेंगे।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here