गौतम किचलू ने शेयर की काजल अग्रवाल की मजेदार फोटो, ‘मिसेज किचलू’ से फैंस को मिलाया

0
1


काजल अग्रवाल, गौतम किचलू. (Photo Credit Instagram/@kajalaggarwalofficial)

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने उनकी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, “मिसेज किचलू के रूप में जागना.” काजल इस फोटो में टी-शर्ट और चश्मे में दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 2, 2020, 7:52 AM IST

मुंबईः बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. अपनी शादी में एक्ट्रेस किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. सिंघम एक्ट्रेस ने अपने वैडिंग-डे (Kajal Aggarwal Wedding) के लिए अनामिका खन्ना के लहंगे में नजर आईं. हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

फैंस को भी काजल अग्रवाल की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. एक्ट्रेस के फैन इन तस्वीरों पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस के पति गौतम ने काजल अग्रवाल की एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, “मिसेज किचलू के रूप में जागना.” काजल इस फोटो में टी-शर्ट और चश्मे में दिखाई दे रही हैं. फोटो देखकर पता चलता है कि एक्ट्रेस की यह फोटो उनके सो कर उठने के बाद की है.

बता दें, काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 31 अक्टूबर को मुंबई के ताज होटल में सात फेरे लिए. महामारी के बीच में शादी के प्रबंधन के बारे में बात करते हुए, काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “शादी में कई चीजों का ख्याल रखना पड़ता है. अलग-अलग भागों के लिए प्लानिंग करनी पड़ती है. महामारी के बीच शादी प्लान करना और निश्चित रूप से एक चुनौती थी. हालांकि हमने कड़ाई से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया, जिसका मतलब था कि हमें बहुत छोटी शादी करनी थी, हमारे सभी मेहमानों का परीक्षण किया गया.’

एक्ट्रेस अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं- ‘हम अपने सभी प्रियजनों के लिए बहुत आभारी हैं जिन्होंने भी हमारी शादी में भाग लिया. लेकिन जो शामिल नहीं हो सके, उन्हें भी शुक्रिया उनकी दुआओं के लिए. हम उम्मीद करते हैं कि आप सभी जल्द ही मिलेंगे.’





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here