गोली चलने के मामलों पर प्रशासक ने जताई चिंता, डीजीपी को दिए निर्देश-इन्वेस्टिगेशन करें तेज, पिछले 3 साल में हुए इसी तरह के मामलों में मांगी रिपोर्ट

0
1


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Administrator Expressed Concern Over Firing Cases, Instructed DGP To Expedite Investigation, Sought Report In Similar Cases Happened In Last 3 Years.

चंडीगढ़9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रशासक ने अब डीजीपी से पिछले 3 साल में चंडीगढ़ में इसी तरह के मामले यानी गोली चलने की घटनाओं को लेकर रिपोर्ट तलब की की है।

इस हफ्ते गोली चलने के मामलों पर चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनोर में चिंता जताई है। साथ ही यूटी चंडीगढ़ के डीजीपी संजय बेनीवाल को निर्देश दिए हैं कि वे इन मामलों में पुलिस इन्वेस्टिगेशन को तेज करें ताकि जल्द से जल्द गुरलाल बराड़ को गोली मारकर हत्या करने वाले और सौरव गुर्जर पर गोलियां चलाने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर सकें। यही नहीं प्रशासक ने अब डीजीपी से पिछले 3 साल में चंडीगढ़ में इसी तरह के मामले यानी गोली चलने की घटनाओं को लेकर रिपोर्ट तलब की की है।

जिसमें डीजीपी को कहा गया है कि वह टाइम बाउंड तरीके से यह स्टेटस रिपोर्ट प्रशासक को सबमिट करें जिसमें ये जानकारी हो कि कितने मामले इस तरह के हुए और उन पर अब क्या स्टेटस है। जाने कितने मामलों में पुलिस अपराधियों को पकड़ पाई है और कितने मामलों में सजा हुई है। स्टेटस रिपोर्ट के साथ ही चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से पिछले 3 साल की एक्शन टेकन रिपोर्ट भी मांगी गई है।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here