गवर्नर के आदेशों पर ट्राइसिटी पुलिस के उच्च अधिकारियों ने की मीटिंग, कोआर्डिनेशन पर की चर्चा

0
1


चंडीगढ़9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मीटिंग डीजीपी यूटी की अगुवाई में हुई जिसमें यूटी पुलिस के ऑफिसर्स के साथ-साथ पंचकुला पुलिस के डीसीपी एसीपी और मोहाली से आईजी और एसएसपी मौजूद रहे।

  • पंचकुला, मोहाली और चंडीगढ़ के पुलिस ऑफिसर्स ने कोऑडिनेशन को ओर बेहतर कैसे किया जाए इस पर चर्चा की
  • इसके अलावा किस तरह से एक दूसरे के साथ अपराधियों के बारे में जानकारी को सांझा किया जा सके

गवर्नर के आदेशों पर बुधवार को पुलिस हेडक्वार्टर सेक्टर 9 में कोआर्डिनेशन मीटिंग हुई। इस दौरान पंचकुला, मोहाली और चंडीगढ़ के पुलिस ऑफिसर्स ने कोआर्डिनेशन को ओर बेहतर कैसे किया जाए इस पर विचार किया। इसके अलावा यह भी चर्चा की गई कि किस तरह से एक दूसरे के साथ अपराधियों के बारे में जानकारी को सांझा किया जा सके।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि मोहाली, पंचकूला के साथ मिलकर मीटिंग आयोजित की गई हो। इससे पहले भी मीटिंग हो चुकी है। जिस दौरान उसके नतीजे काफी असरदार रहे थे। अब इस मीटिंग पर खास तौर पर पुलिसिंग में एक दूसरे के साथ कोआर्डिनेशन को लेकर चर्चा की गई। बताया गया की मीटिंग डीजीपी यूटी की अगुवाई में हुई जिसमें यूटी पुलिस के ऑफिसर्स के साथ-साथ पंचकुला पुलिस के डीसीपी एसीपी व मोहाली से आईजी और एसएसपी मौजूद रहे।

मीटिंग के दौरान 7 मुद्दों पर चर्चा की गई। जिसमें बेहतर कोआर्डिनेशन ताकि क्राइम को रोका जा सके, एक दूसरे के साथ अपराधियों की जानकारी को सांझा करना, गैंगस्टर्स के बारे में पूरी जानकारी शेयर करना, ट्राइसिटी में बढ़ रहे गैंगस्टर कल्चर को मिलकर खत्म करना, अवैध हथियार रखने पर नकेल कसना, फेस्टिवल सीजन में लॉ एंड ऑर्डर को मेनटेन रखना और साथ लगते बॉर्डर पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात करना रहा।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here