गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए CM नीतीश को किया था ट्वीट, अब प्रेमी ने किसे कहा- प्यार का दुश्मन

0
7


मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को ट्ववीट कर युवक ने रखी अजीब सी मांग.

Viral News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गर्लफ्रेंड की वजह से शादी-विवाह पर रोक लगाने की मांग करने वाले प्रेमी ने बुधवार को ट्वीट कर प्यार का असली दुश्मन बेरोजगारी को बताया है. आज प्रेमी की गर्लफ्रेंड की शादी हो गई है.

पटना. बिहार में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण (Bihar Coronavirus Cases) पर लगाम लगाने के लिए राज्य की नीतीश कुमार सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने पहले 15 मई तक सूबे में लॉकडाउन (Bihar Me Lockdown) घोषित किया और फिर से इसे 25 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया. सीएम नीतीश ने 25 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी थी. CM के इस ट्वीट पर बिहार के एक युवक ने शादी-विवाह पर रोक लगाने की मांग कर दी. ताकि उसकी गर्लफ्रेंड की शादी न हो पाये. बुधवार को यानी आज इसी युवक की गर्लफ्रेंड की शादी है, उससे पहले युवक ने ट्वीट कर बेरोजगारी को प्यार का असली दुश्मन बता दिया.

Bihar News

बिहार में एक प्रेमी ने सीएम नीतीश कुमार को टैग करते हुए ट्वीट किया है.

दरअसल पंकज कुमार गुप्ता नाम का युवक उस समय चर्चा में आ गया था, जब उसने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अनुरोध किया कि अगर शादी-विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को उसकी गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रुक जाती. पंकज ने इस बात के लिए सीएम का आजीवन आभारी रहने की भी बात कही थी. आज पकंज की गर्लफ्रेंड की शादी हो रही है तो उसने फिर मुख्यमंत्री को टैग करते हुए ट्वीट किया है.

corona News, bihar news

इससे पहले इसी युवक ने एक सीएम को टैग करके मांग की थी कि शादी ब्याह पर रोक लगा दें, जिससे उनकी गर्लफ्रेंड की शादी रुक जाये.

युवक ने बेरोजगारी को बताया प्यार की दुश्मन पंकज ने कहा कि प्यार की असली दुश्मन बेराेजगारी है. अगर मेरे पास सरकारी नौकरी होती तो मेरी प्रेमिका मेरे पास होती. युवक पकंज कुमार गुप्ता ने ट्वीट कर कहा, “नीतीश कुमार प्यार के दुश्मन केवल दुनिया वाले ही नहीं है बल्कि प्यार का असल दुश्मन तो सरकारी नौकरी है. आज मेरे पास सरकारी नौकरी होती तो मेरी प्रेमिका मेरे पास होती. बेरोजगारी की वजह से आज मेरी प्रेमिका मुझसे दूर हो गई. 19 मई गर्लफ्रेंड गई, मिस यू पुचकी, अपना ध्यान रखना.” प्रेमी पकंज ने की थी शादी-ब्याह पर रोक लगाने की मांग
मुख्यमंत्री के ट्वीट पर 13 मई को ही पंकज ने रिएक्ट करते हुए कमेंट किया था। पंकज कुमार गुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा, “सर अगर शादी-ब्याह पे भी रोक लगा देते तो मेरी girlfriend की शादी थी 19 मई को वह भी रुक जाती. आप का हम जीवन भर आभारी रहेंगे.”









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here