गया में धान कटवा रहे किसान को सरेआम मारी गोली, ANMCH रेफर

0
1


बिहार के गया में किसान को मारी गोली

Crime In Gaya: बिहार के गया में हुई गोलीबारी की इस घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जाती है. इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 13, 2020, 12:22 PM IST

गया. बिहार के गया (Gaya) में धान की दमाही कर रहे किसान पर अपराधियों ने फायरिंग (Firing) कर दी. इस दौरान अपराधियों की गोली से किसान राकेश सिंह जख्मी हो गए जिनको इलाज के लिए गया के शेरघाटी रेफरल अस्तपाल में भेजा गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद गया के एएनएमसीएच (ANMCH) रेफर कर दिया गया.

गोलीबारी की यह घटना शेरघाटी के रानीचक की है. जानकारी के मुताबिक समदा गांव निवासी राकेश सिंह अपने ट्रैक्टर से रानीचक में धान की दमाही कर रहे थे और इसी दौरान उनपर गोली चलायी गई. गोली से घायल राकेश के चचेरे भाई ने बताया कि रानीचक के सरपंच रामप्रवेश दास के भाई ओमप्रकाश दास ने गाली चलायी है.

सरपंच के परिवार से उनके परिवार का पुराना विवाद चल रहा है. इस सिलसिले में 26 अक्टूबर को मारपीट भी हुई थी जिसको लेकर शेरघाटी थाना में दोनो पक्ष की तरफ से मामले दर्ज कराया गया था, वहीं घटना की सूचना के बाद शेरघाटी थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गयी है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनो पक्ष में पहले से विवाद चल रहा था,जिसमें दोनो पक्ष से पहले भी मामदा दर्ज कराया गया था. इस बार फिर से दोनो पक्ष के विवाद हुआ है जिसमें राकेश सिंह की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया है. पुलिस मामला दर्ज करने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गयी है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here