खराब मोबाइल के पैसे वापिस मांगने पर युवक को बंद कर अधमरा किया, कपड़े उतारक अश्लील वीडियो बनाई

0
2


  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Closed Young Man, Asking For The Return Of Bad Mobile Money, Undressed And Made Pornographic Videos

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नॉर्थ रोहिणी इलाके में खराब मोबाइल फोन के पैसे वापिस मांगने पर युवक को आरोपियों ने कमरे में बंद कर बुरी तरह से पीटा। उसकी अधमरी हालत कर उसके कपड़े उतारकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई और नाले में फेंककर जलाने की धमकी दी। किसी तरह से पीडि़त युवक आरोपियों के कब्जे से छुटकर भाग गया। पुलिस ने उसका उपचार करवाने के बाद उसके बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक पीडि़त युवक परिवार के साथ सेक्टर-7 रोहिणी इलाके में रहता है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसने उज्जवल नामक युवक से 40 हजार रुपए में मोबाइल फोन खरीदा था।

बाद में फोन चैक करवाने पर पता चला कि फोन पुराना है। उज्जवल से जब उसने फोन के पैसे वापिस मांगे। वह आना कानी करने लगा। जबकि उसने उज्जवल को बताया था कि उसकी मां को कोरोना हो गया है। उसको पैसों की काफी जरूरत है। वारदात वाले दिन उसने उज्जवल को पैसे की बात करने के लिए उसे सेक्टर-7 रोहिणी स्थित एक फ्लैट पर बुला लिया। फ्लैट पर उज्जवल अपने आधा दर्जन से ज्यादा दोस्तों के साथ बीयर पी रहे थे। उसके दोस्तों ने हॉकी दिखाते हुए कहा कि पैसे वैसे नहीं मिल रहे यहां से चला जा नहीं तो सोच ले। वह डर के कारण वहां से चला गया।

कुछ दूरी पर जाने पर उज्जवल को फोन पैसे लेने के लिए कहा। उज्जवल ने उसे विश्वास दिलाकर दोबारा वापिस बुला लिया। यहां पर एक ने उसको बीयर पीने के लिए कहा। मना करने पर कमरे में ले जाकर बेल्ट, लात घुसों से बुरी तरह से पिटाई की। एक युवक ने उसके लोहे-नुमा चीजें से उसके माथे और सिर पर मारी। उसके खून निकलने लगा। उसके माथे पर पानी डालकर खून साफकर उसको इस तरह से कई बार मारा। उसके कपड़े उतारकर उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। उसको कई घंटे तक इसी तरह से पीटते रहे।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here