खबर पक्की है… सैफ-करीना ने छोटे बेटे को नाम दिया ‘जेह’, तैमूर के नाना रणधीर कपूर ने किया कन्फर्म

0
7


मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने जब से दूसरे बच्चे को जन्म दिया, उसी के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेबो के फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर दोनों ने अपने छोटे बेटे को नाम क्या दिया है. लोगों के बीच नाम जानने की इच्छा इसलिए भी ज्यादा थी, क्योंकि सैफ-करीना के बड़े बेटे तैमूर के नाम को लेकर काफी बवाल हुआ था. ऑफिशयली तौर सैफ और करीना ने न तो बच्चे का नाम बताया है और न ही बच्चे का चेहरा रिवील किया है. लेकिन हाल ही में सैफीना के दूसरे लाड़ले के नाम को लेकर काफी चर्चाएं हुईं. कहा जा रहा है कि कपल ने तैमूर अली खान के भाई को ‘जेह (Jeh)’ नाम दिया है. हालांकि तैमूर के नाना रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने सच्चाई बताते हुए मुहर लगा दी है कि तैमूर के छोटे भाई का नाम ‘जेह’ ही है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भले अपने छोटे बेटे का नाम फैंस को अब नहीं बताया, लेकिन उनके पापा और एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने कन्फर्म कर दिया है कि सैफ और करीना के छोटे बेटे को घर में ‘जेह’ के नाम से ही पुकारा जाता है. ईटाइम्स से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि एक हफ्ते पहले ही बच्चे का नाम फाइनल हुआ है.

इसी साल फरवरी में तैमूर अली खान के छोटे भाई का जन्म हुआ है.

‘जेह’ नाम का लैटिन में मतलब ‘ब्लू क्रेस्टेड बर्ड’ होता है. खबरें तो ये भी हैं कि सैफ अपने पिता नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं. वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं. हालांकि अभी स्टार कपल के तरफ से इसको लेकर कोई ऑफिशयली अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

करीना ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के बाद उन्होंने 8 मार्च को बेटे की एक झलक दिखाई थी. बेटा किसकी तरह दिखाता है और कैसा है इसको लेकर सारा ने कहा था कि उनकी स्माइल मेरी तरह है.

आपको बता दें कि करीना-सैफ ने अपने छोटे बेटे को मीडिया से दूर रखने का फैसला लिया था. करीना ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटोज शेयर की हैं लेकिन उसका चेहरा अभी तक नहीं दिखाया है. हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी बुक की अनाउंसमेंट की है. उनकी इस किताब का नाम बाइबिल है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here