Advertisement

खनन माफिया ने पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाकर की मारने की कोशिश की, मालिक गिरफ्तार; ड्राइवर फरार


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad Mining Mafia Tried To Kill Policeman By Driving, Owner Arrested; Driver Absconding

फरीदाबाद21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद में पुलिस द्वारा जब्त किया गया खनन माफिया का डंपर, जिसके पुलिस वाले पर चढ़ाने की कोशिश के बाद चालक छोड़कर फरार हो गया।

  • पाली चौक के पास गुड़गांव रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे एएसआई महेंद्र सिंह
  • दिल्ली के गांव भाटी कलां के संजीव के रूप में हुई पकड़े गए खनन माफिया की पहचान
  • गिरफ्तार मालिक और फरार ड्राइवर दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू

फरीदाबाद के पाली चौकी क्षेत्र में मंगलवार को खनन माफिया की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है। डंपर को रोके जाने पर इसके चालक ने इसे पुलिस वाले पर ही चढ़ाकर उसे मार देने की कोशिश कर डाली। सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत केस दर्ज करके घेराबंदी की। हालांकि इस दौरान डंपर का चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार मालिक और फरार ड्राइवर दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पकड़े गए खनन माफिया की पहचान दिल्ली में पड़ते गांव भाटी कलां के संजीव के रूप में हुई है। पुलिस ने स्कार्पियो और डंपर जब्त कर लिया है। इस बारे में माइनिंग सेल में तैनात एएसआई महेंद्र सिंह ने पाली पुलिस चौकी को दी शिकायत में कहा है कि वह पाली चौक के पास गुड़गांव रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी क्रेशर जोन से टोल की ओर एक डंपर आता हुआ दिखाई दिया।

गाड़ी को रुकवाकर जब ड्राइवर से खनन से संबंधित कागजात मांगे तो वह कोई कागज नहीं दिखा पाया।इसी दौरान स्कार्पियो में सवार एक व्यक्ति वहां आया। उसने ड्राइवर को गाड़ी को भगाकर ले जाने और कहीं खाली कर देने को कहा, ताकि कोई सबूत न मिले। उसने ये भी कहा कि गाड़ी के आगे जो पुलिसकर्मी खड़ा है, अगर वह नहीं हटता है तो उसके ऊपर चढ़ा दे, हम देख लेंगे।

इतना कहकर स्कार्पियो सवार भागने लगा। पुलिस टीम ने घेराबंदी करके टोल के पास से उसे गिरफ्तार कर स्कार्पियो जब्त कर लिया। दूसरी ओर डंपर ड्राइवर ने राजेश कुमार नामक पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन वह बच गया। पीछा करने पर चालक डंपर को कुछ दूर जाकर खड़ा करके फरार हो गया। पुलिस ने डंपर भी जब्त कर लिया है।



Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement