क्राइम ब्रांच की कार्रवाई: डेढ लाख रुपए के नकली नोट के साथ आरोपी गिरफ्तार, कमीशन पर करता था नोट सप्लाई

0
1


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुड़गांव7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

क्राइम ब्रांच सेक्टर-31 की टीम ने एक आरोपी को 200-200 रुपए के 758 नोट के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह कमीशन अन्य साथियों को फर्जी नोट सप्लाई करने का काम करता था। पुलिस जल्द ही आरोपी को रिमाण्ड पर लेकर गहन पूछताछ करेगी। आरोपी से कुल 1.51 लाख 600 रुपए के नकली नोट बरामद हुए हैं।

क्राइम ब्रांच सेक्टर-31 के प्रभारी सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी किसी अन्य साथी को नकली नोट देने की फिराक में सैक्टर-34 था। तभी उसे नकली नोट के साथ गिरफ्तार कर लिया।

सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि नकली नोट सप्लायर के बारे में सूचना मिलने के बाद तुरंत एक रेडिंग पुलिस टीम तैयार की व पुलिस रेडिंग टीम के सभी सदस्यों को समझाकर आरोपी को पकड़ने के लिए सैक्टर-34 में छापेमारी की। सैक्टर-34 नजदीक मार्बल मार्किट में रोड पर नकली नोटों सहित आरोपी को काबू करने की तलाश कर रही थी कि कुछ समय बाद ही मार्बल मार्किट के पास एक युवक आया, जिसके हाथ में काले रंग का बैग था। जिसको देखकर लग रहा था कि वह किसी अन्य व्यक्ति के आने की प्रतीक्षा कर रहा है, तो पुलिस ने भी अन्य व्यक्ति का इन्तजार किया, लेकिन कुछ समय बाद कोई ना आने पर युवक कुछ दाएं बाएं घूमने लगा।

लग रहा था कि वह वहां से जाने वाला है तो पुलिस टीम उसकी ओर बढ़ी। इतने में युवक भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। युवक की पहचान सराज उर्फ सोनु निवासी बागड अस्पताल आदर्श नगर कर्णी माता के पास कस्बा डिडवाना जिला नागोर, राजस्थान के रूप में हुई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here