क्राइम: बाड़ा हिंदू राव इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो बेकसूर लोगों की मौत

0
3


नई दिल्ली34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हमलावरों ने जिसे टारगेट किया, उसकी बची जान, तफ्तीश जारी।

नॉर्थ दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव इलाके में बीती रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस घटना में वह युवक तो बच गया जिसे हमलावर मारने के इरादे से आए थे, लेकिन दो बेकसूर लोग मारे गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिए। मृतकों में अभी एक की ही पहचान हुई है, जिसका नाम नाम 25 वर्षीय संजय है। उसकी उम्र 25 वर्ष के आस-पास है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में लगी है।

जानकारी के अनुसार तेलीवाड़ा में संजय अपनी बुआ के पास रहता था। उसके पिता गौतमपुरी इलाके में रहते हैं, जबकि उसकी मां की मौत हो चुकी है। बीती रात करीब सवा नौ बजे संजय पैदल जा रहा था। तभी फिल्मीस्तान रोड पर अचानक से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी, जिसमें एक गोली संजय के गले में लग गई।

जबकि एक गोली फुटपाथ पर ही रहने वाले एक अन्य व्यक्ति को लगी। बताया गया है उस वक्त वह खाना खाने के लिए बैठा था। उसके सीने पर गोली लगी। घटना के बाद दोनों घायलों को अचेत हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को इस वारदात की सूचना रात 9 बजकर 17 मिनट पर मिली। चश्मदीदों का कहना है कि बदमाशों ने दस से ज्यादा बार अंधाधुंध गोलियां चलाई थी। हमलावर के निशाने पर ये दोनों नहीं थे। पुलिस घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल बदमाशों का सुराग तलाश रही है। इसके साथ ही घटनास्थल के पास से डंप डाटा को उठाया गया है।

पुलिस की जांच में पता चला है बाड़ा हिंदुराव इलाके में बिल्डर हाजी नईम के भाई वकीम अहमद को जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इस बाबत थाने में भी सूचना दर्ज थी। शिकायत भी हुई थी। अप्रैल में बिल्डर के भाई की मौत होने के बाद जांच ठंडे बस्ते में चली गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here