कोविड के बाद सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लाइववायर का क्रिकेट शुरू, 71 साल के क्रिकेटर भी उतरे मैदान में

0
1


चंडीगढ़9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सात महीनों बाद खेले पहले मुकाबले में लाइव वायर कोचिंग सेंटर को बड़ी जीत मिली। मेजबान टीम ने गोदरेज को 124 रन से हराया। ये जीत सभी के लिए खास रही।

  • टूर्नामेंट को पूरी तरह से कोविड वॉरियर्स को डेडिकेट किया गया है और सभी प्लेयर्स ने मास्क, सैनिटाइजर व अपने बैट के साथ खेला

कोविड-19 के बाद लंबे समय तक क्रिकेट टूर्नामेंट रुके रहे और अब धीरे धीरे सब कुछ रफ्तार पकड़ रहा है। क्रिकेटर भी मैदान में उतर रहे हैं और लाइव वायर क्रिकेट कोचिंग सेंटर ने भी अपने टूर्नामेंट को शुरू कर दिया है। टूर्नामेंट को पूरी तरह से कोविड वॉरियर्स को डेडिकेट किया गया है और सभी प्लेयर्स ने मास्क, सैनिटाइजर व अपने बैट के साथ खेला। टूर्नामेंट की सबसे खास बात ये रही कि युवाओं के साथ 71 साल के डॉ. एआर लूथरा भी मैदान पर उतरे। सात महीनों बाद खेले पहले मुकाबले में लाइव वायर कोचिंग सेंटर को बड़ी जीत मिली। मेजबान टीम ने गोदरेज को 124 रन से हराया। ये जीत सभी के लिए खास रही।

चंडीगढ़ में खेले गए मैच में लाइव वायर कोचिंग सेंटर ने टॉस जीता और 40 ओवरों के मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का ये निर्णय सही रहा और हरविंदर सिंह ने तेजी के साथ रन बनाने शुरू कर दिए। वे एक छोर पर डटे रहे और दूसरी ओर से टीम को शुरुआती झटके जरूर लगे। डॉ. एआर लूथरा ने 19 रन बनाए जबकि प्रोफेसर विनीत ने 23 रन का योगदान दिया। वहीं हरविंदर सिंह 3 छक्के और 12 चौकों की मदद से 100 रन बनाकर लौटे जबकि पंकज ने 6 छक्के और 8 चौकों की मदद से नाबाद 95 रन की पारी खेली। टीम ने 40 ओवरों में 6 विकेट पर 309 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। गोदरेज की ओर से शुभम और सौरभ ने 2-2 विकेट लिए जबकि सुधीर और अनिकेत ने एक एक विकेट हासिल किया।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी गोदरेज की टीम ने 22.3 ओवर ही बल्लेबाजी की और वे 185 रन के स्कोर पर ढेर हो गए। सौरभ ने 43 रन बनाए जबकि शुभम ने 32 रन का योगदान दिया। विजेता टीम की ओर से हरविंदर सिंह नैन ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि पंकज, हर्षुल वत्स और शाहिद अहमद ने 2-2 विकेट झटके। पारस को एक विकेट मिला। लाइव वायर सेंटर के हरविंदर सिंह नैन और पंकज को मैन ऑफ द मैच चुना गया।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here