कोरोना संक्रमण: चंडीगढ़ में पांच जगहों पर फ्री में कोरोना जांच के लिए मेडिकल टीम मौजूद, अब रोजाना मिलने वाले मरीजों की संख्या में कमी

0
1


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Medical Teams Investigating Five Patients For Cornea Infection In Chandigarh, Now Decrease In Number Of Patients

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शहर में आज पांच स्थानों पर मेडिकल टीमें जांच कर ही कोरोना संदिग्ध मरीजों का। फाइल फोटो

  • शहर में अब तक 18 हजार 638 संक्रमित मिले, पिछले 24 घंटों में सामने आए केवल 66

शहर में सोमवार को फ्री में कोरोना जांच के लिए पांच जगहों पर मेडिकल टीम मौजूद है। टीमें सेक्टर-17 के बस स्टैंड पर, धनास की कालोनी, हल्लोमाजरा, रेलवे स्टेशन और पुलिस अस्पताल सेक्टर-26 पर तैनात हैं जहां आम लोग पहुंच कर कोरोना जांच करा सकते हैं। वहीं रोजाना मिलने वाले मरीजों की संख्या में भी कमी आई है। पिछले 24 घंटों में शहर में कोरोना के 66 नए मरीज मिले हैं।

चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमण की पॉजिटिविटी घटती जा रही है। रविवार को शहर में 816 संदिग्ध मरीजों का टेस्ट करवाया गया था जिसमें संक्रमण के 66 नए मरीज सामने आए। अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 18,638 हो गया है। वहीं, कोरोना से एक और मरीज ने दम तोड़ दिया। अब तक चंडीगढ़ में 301 मरीजों की कोरोना से मौत हुई है। शहर में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 766 रह गई है। रविवार को शहर के विभिन्न अस्पतालों में एडमिट 114 कोरोना के मरीजों के ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई।

कोरोना से एक की मौत

सेक्टर-29 के 75 साल के बुजुर्ग को टाइप-2 डायबिटीज और हाईपरटेंशन की दिक्कत थी। कोरोना होने के चलते उनकी जीएमसीएच-32 में मौत हो गई।

संक्रमित मामले यहां से

रविवार को सेक्टर 63 से मरीज पॉजिटिव पाए गए। मनीमाजरा में 5, सेक्टर-44,47 और सेक्टर-21 में पांच-पांच मरीज पॉजिटिव पाए गए। सेक्टर-7,35 और सेक्टर-38 से तीन-तीन मरीज पॉजिटिव पाए गए। सेक्टर-27 में चार मरीज पॉजिटिव पाए गए। शहर के विभिन्न सेक्टरों से एक या दो मरीज पॉजिटिव पाए गए।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here