कोरोना वायरस की चपेट में आए सिंगर कुमार सानू, परिवार से मिलने जाने वाले थे लॉस एंजिल्स

0
1


कुमार सानू के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

कुमार सानू (Kumar Sanu) की कोविड-19 (COVID 19) रिपोर्ट पॉजिटिव अपने के बाद वह गोरगांव स्थित घर में सभी एहतियात बरतते हुए होम क्वारंटीन (Home quarantine) हो गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 7:15 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर्स में से एक कुमार सानू (Kumar Sanu) कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण का शिकार हो गए हैं. 90 के दशक में हिट गाने देने वाले प्लेबैक सिंगर कुमार सानू की कोविड-19 (COVID 19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह अपने परिवार से मिलने के लिए लॉस एंजिल्स (Los Angeles) जाने वाले थे, लेकिन अब उनकी इस यात्रा पर ब्रेक लग गया है. कुमार सानू अपने गोरगांव स्थित घर में सभी एहतियात बरतते हुए होम क्वारंटीन (Home quarantine) हो गए हैं. इस जानकारी के बाद से कुमार सानू के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

दरअसल, कुमार सानू (Kumar Sanu) को इस बात की जानकारी तब हुई जब उन्होंने अमेरिका की हवाई यात्रा करने से पहले अनिवार्य रूप से कराये जाने वाले कोविड टेस्ट को कराया. इस टेस्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने अपनी यात्रा को रद्द किया और क्वारंटीन होने का फैसला किया .

लॉकडाउन से वह अपने परिवार को काफी मिस कर रहे थे. करीब 9 महीने के लंबे गैप के बाद उन्होंने लॉस एंजेलिस में रह रहे अपने परिवार से मिलने का फैसला किया. उन्होंने प्लान किया था कि 20 अक्टूबर को पत्नी सलोनी व दोनों बेटियों के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे, लेकिन कोरोना रिपोर्ट आने के बाद सब उनके ठीक होने तक के लिए टल गया.

कुमार सानू की पत्नी सलोनी ने बताया कि अगर वह तब तक ठीक महसूस करते हैं तो वह अब 8 नवंबर को अमेरिका आएंगे. उन्होंने कहा कि पिछले 9 महीनों से वह हमसे मिलने के लिए बैचेन हैं. सलोनी ने बताया अगर वह बाद में यात्रा करने में असमर्थ होते हैं तो उनका परिवार उनके साथ सभी त्यौहारों को मनाने के लिए मुंबई आएगा.

आपको बता दें कि कुमार सानू की पत्नी सलोनी और उनकी दोनों बेटियां, सना और एना अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में रहती हैं.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here