कैसे तैयार होती है टीम इंडिया की ‘फेवरेट डिश’, सामने आया इसका वीडियो

0
8


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे (Team India For Sri Lanka Tour) के लिए 28 जून को मुंबई से रवाना होगी. खिलाड़ी बीते कुछ दिन से मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन हैं. यहां वो खुद को फिट रहने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं. साथ ही अपनी मनपसंद डिश खाने का मौका भी नहीं चूक रहे हैं. बीसीसीआई से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें बोर्ड ने बताया कि कैसे टीम इंडिया की करंट फेवरेट डिश तैयार होती है.

बीसीसीआई ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें कैप्शन दिया- यमी वीडियो अलर्ट. द संडे फूड फिक्स! पॉट ऑफ फूड. पेश है मॉक डक- वेजी डिलाइट जो मौजूदा टीम इंडिया की सबसे पसंदीदा डिश है और इसे बनाने वाले शेफ आपके सामने हैं. वीडियो की शुरुआत में श्रीलंका दौरे के लिए कप्तान चुने गए शिखऱ धवन डिश के बारे में बात करते दिख रहे हैं. धवन कहते हैं- यहाँ, मॉक डक नाम की डिश तैयार की जा रही है, जिसे मैं काफी पसंद करता हूं. लेकिन इसे कैसे बनाया जाता है, इसे आगे देखते हैं.

टीम इंडिया को पसंद है ‘मॉक डक’ डिश

इसके बाद वीडियो में मुंबई के ग्रांट हयात होटल के शेफ सामने आते हैं और वो किचन का टूर कराने के साथ मॉक डक कैसे तैयार होती है, इसे दिखाते हैं. इसके साथ उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यह डिश विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को सबसे ज्यादा पसंद है, जबकि शिखर धवन को भी धीरे-धीरे इसका स्वाद भा रहा है. क्रुणाल और हार्दिक पंड्या भी हफ्ते में कई तीन से चार बार इस डिश को ऑर्डर कर चुके हैं.

भारत-श्रीलंका के बीच 3 वनडे और तीन टी20 की सीरीज

बता दें कि शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और इतने ही टी20 की सीरीज खेलेगी. दोनों टीमों के बीच पहला वनडे 13 जुलाई को होगा. जबकि दूसरा और तीसरा वनडे 16 और 18 जुलाई को खेला जाएगा. वहीं, टी20 सीरीज का पहला मैच 21 जुलाई को होगा. ये सभी मुकाबले कोलंबो में ही खेले जाएंगे. इस दौरे के लिए 20 सदस्यीय भारतीय टीम चुनी गई है. राहुल द्रविड़ को टीम का कोच बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने WTC Final में भारत के प्रदर्शन पर रिपोर्ट कार्ड बनाया, पुजारा सबसे फिसड्डी

INDW vs ENGW: मैच से पहले मस्ती करती हुई नजर आईं मंधाना, हरलीन, प्रिया और हरमनप्रीत, देखें तस्वीरें

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नितीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, कुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here