कैप्टन-सिद्धू की होर्डिंग वॉर में अकाली दल की एंट्री: जालंधर में यूथ नेताओं ने लगाए होर्डिंग ‘पंजाब मांगे जवाब, यह दोनों देख रहे कुर्सी के ख्वाब’

0
1


जालंधर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूथ अकाली दल की तरफ से लगाए होर्डिंग।

पंजाब कांग्रेस में कलह में विरोधी दल भी चटखारे लेने लगे हैं। CM कैप्टन अमरिंदर सिंह व नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थकों के बीच होर्डिंग वॉर में अकाली दल ने भी एंट्री ले ली है। शुक्रवार को यूथ अकाली नेताओं ने जालंधर में होर्डिंग लगाने शुरू कर दिए हैं। जिसमें कहा गया है कि सरकार का कार्यकाल खत्म होने पर पंजाब की जनता ने कैप्टन व सिद्धू से जवाब मांगना था तो उसकी जगह ये दोनों की कुर्सी के ख्वाब में एक-दूसरे से जवाब मांग रहे हैं। यह होर्डिंग उसी जगह लगाए गए हैं, जहां कांग्रेस नेताओं के कैप्टन के समर्थन में लगे हैं।

CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के हक में लगे बोर्ड।

CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के हक में लगे बोर्ड।

यह सवाल पूछ रहा अकाली दल

जालंधर में लगाए बोर्ड में अकाली दल ने कैप्टन सरकार से युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, उद्योगों को 5 रुपए यूनिट बिजली, किसानों का कर्जा माफ करने, जहरीली शराब वालों पर कार्रवाई, 4 हफ्ते में नशा खत्म करने की सौगंध, पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाला, बेअदबी के दोषियों को सजा न देने, प्राइवेट अस्पतालों को वैक्सीन बेचने व विधायकों के रिश्तेदारों को सरकारी नौकरियां देने का मुद्दा उठाया है।

चुनाव नजदीक आने पर जवाबदेही से भाग रही कैप्टन सरकार

यूथ अकाली नेता राजबीर सिंह ने कहा कि कैप्टन सरकार का कार्यकाल खत्म हो रहा है। ऐसे वक्त पर उन्हें पंजाब की जनता को बताना चाहिए था कि उन्होंने क्या-क्या किया?। इसको छोड़ कांग्रेसी आपस में ही लड़ रहे हैं और एक-दूसरे को पूछ रहे हैं कि उन्होंने क्या किया?। चुनाव नजदीक आने पर कैप्टन सरकार जवाबदेही से भागना चाहती है। हर मुद्दे पर कैप्टन सरकार ने झूठ बोला, चाहे वो घर-घर नौकरी हो या सस्ती बिजली देने का वादा हो।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here