कैटरीना कैफ के घर पहुंचे विक्की कौशल, साथ में सेलिब्रेट की क्रिसमस पार्टी

0
1


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ. (Photo: Viral Bhayani)

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शुक्रवार को अपने करीबी दोस्तों के लिए क्रिसमस पार्टी की मेजबानी की. बेशक, पार्टी में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भाग लिया; लेकिन विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की उपस्थिति के बारे में विशेष चर्चा हुई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 26, 2020, 11:20 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शुक्रवार को अपने करीबी दोस्तों के लिए क्रिसमस पार्टी की मेजबानी की. बेशक, पार्टी में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भाग लिया, लेकिन विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की उपस्थिति को लेकर विशेष चर्चा हुई. फिल्म ‘उड़ी’ के कारण पॉपुलर हुए एक्टर विक्की कौशल अपने भाई सनी कौशल के साथ पार्टी में आए. अफवाहें फैल रही हैं कि कैटरीना और विक्की में दोस्ती से परे कुछ है. कैटरीना के विक्की को पार्टी में आमंत्रित करने से इस बात पर बहुत चर्चा हुई.

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी पार्टी में दिखाई दिए. सिद्धार्थ और कैटरीना ने नित्या मेहरा की फिल्म ‘बार बार देखो’ में साथ काम किया था. निर्देशक करण जौहर ने भी कैटरीना की पार्टी में शिरकत की. कैटरीना अभिनीत फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और करण द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. निर्देशक कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ पार्टी में आए. साथ ही एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी पार्टी में शामिल हुए.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच रोमांस की अफवाहें पिछले कुछ समय से उड़ रही हैं. सिनेफाइल्स का कहना है कि, उन्हें दोनों के व्यवहार से ऐसे संकेत मिल रहे हैं. विक्की और कैटरीना को पिछले साल एक दिवाली पार्टी में एक साथ स्पॉट होते हुए देखा गया था, इसके बाद उनके रोमांस को लेकर चर्चा शुरू हो गई. इसके बाद विक्की और कैटरीना को अनेक पार्टियों और डिनर में एक साथ देखा गया. दोनों ने एक साथ कई त्योहार भी मनाए थे.

इस साल की शुरुआत में, विक्की कौशल अभिनीत हॉरर फिल्म ‘भूत’ सामने आई. फोटोग्राफर्स के कैमरे ने उस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद कैटरीना कैफ की तस्वीर कैद कर ली थी. उनके साथ उस समय उनकी बहन इसाबेल कैफ भी थीं.

कोरोना ने तब से लगभग एक साल तक कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं किया है. अब जबकि कैटरीना की क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या पर पार्टी में विक्की कौशल के आने का पता चला है, सोशल मीडिया पर उनके फोटोग्राफरों द्वारा ली गई तस्वीरें सामने आई हैं. विक्की और कैटरीना के रोमांस की चर्चा एक बार फिर शुरू हो गई है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here