कृति सेनन फिटनेट के लिए जिम में बहाती हैं पसीना, फिर भी सच जानने के लिए देखिए VIDEO

0
11


कृति सेनन को स्क्वैट से है नफरत. (फोटो साभार: kritisanon/Instagram)

कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने लंबे-लंबे पैरों को टोन्ड करने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं. लेकिन उन्होंनें एक फनी वीडियो शेयर कर इसके पीछे का सच बताया है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon)  ने फिल्म हीरोपंती (Heropanti) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 7 साल पूरे करने वाली कृति के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. कृति अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं. कृति ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ ही कृति ने अपनी सच्चाई भी सबके सामने ला दी है.

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किया है. पहले वीडियो में बेहद गंभीरता के साथ जिम में वर्क आउट करती दिख रही हैं. ब्लैक कलर के आउटफिट में वेटलिफ्टिंग, डेड लिफ्ट, स्क्वैट करती कृति का ये वीडियो किसी को भी प्रेरित कर सकता है. लेकिन दूसरे वीडियो में जिम में उनकी सच्चई सामने आती दिख रही है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘लेग डे और मैं’. उम्मीद वर्सेज वास्तविकता या फिर इंस्टाग्राम वर्सेज सच्चाई’. अपने दूसरे वीडियो में एक्ट्रेस वर्कआउट के बारे में बात करती दिख रही हैं. अपनी टांगों को खूबसूरत बनाने के लिए स्क्वैट करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इससे नफरत है. अपनी जिम ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला से इसकी शिकायत भी कर रही हैं. कृति इसे बिल्कुल नहीं करना चाहती हैं. कभी पानी पीने के लिए ब्रेक लेती दिख रही हैं. दूसरे वीडियो को देखकर जिम में उनकी सीरियसनेस के बारे में पता चल रहा है.

कृति के फैंस भी उनके वीडियो को लाइक करते हुए जमकर कमेंट कर रहे हैं. किसी ने उन्हें ‘बॉलीवुड क्वीन’ कहा तो किसी ने लिखा ‘इतना वर्कआउट मत करवाओ इनसे, काफी दुबली पतली हैं’.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन की झोली में इस समय कई अच्‍छी फिल्‍में हैं. प्रभास (Prabhas) के साथ ‘आदिपुरुष’ तो अक्षय कुमार के साथ ‘बच्‍चन पांडे’ (Bachchan Pandey) के अलावा सेरोगेसी जैसे गंभीर व‍िषय पर फिल्‍म ‘म‍िमी’ में काम कर रही हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here