कांग्रेस MP रवनीत बिट्‌टू की बढ़ी मुश्किलें: जालंधर में ऑल इंडिया एकता दल ने फूंका पुतला, बोले-जिन दलितों के सिर पर सांसद बनें, उनका ही अपमान किया

0
5


जालंधर10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जालंधर के कंपनी बाग चौक में प्रदर्शन करते आल इंडिया यूथ एकता के सदस्य।

गठजोड़ के बाद अकाली दल द्वारा चमकौर साहिब व आनंदपुर साहिब की सीटें बसपा को देने पर सांसद रवनीत बिट्‌टू की टिप्पणी का बवाल थम नहीं रहा है। शुक्रवार को जालंधर में ऑल इंडिया यूथ एकता संगठन के सदस्यों ने कंपनी बाग चौक पर कांग्रेसी सांसद बिट्‌टू का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि जिन दलितों के सिर पर रवनीत बिट्‌टू सांसद बने और उनका परिवार CM की कुर्सी तक पहुंचा, आज उनका ही अपमान किया जा रहा है। SC भाईचारा इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

संगठन के प्रधान अजयपाल सिंह वाल्मीकि ने कहा कि लुधियाना से कांग्रेसी सांसद रवनीत बिट्‌टू ने कहा कि पवित्र व सवर्ण सीटें बसपा को दे दी। उन्होंने सवाल किया कि क्या सांसद बिट्‌टू तय करेंगे कि SC भाईचारा कौन सी सीटों पर लड़ेगा। राजनीतिक दलों ने जब दलित CM या डिप्टी CM बनाने की घोषणा की तो किसी को कोई एतराज नहीं हुआ। कभी हमारे गुरुओं ने भेदभाव नहीं किया लेकिन सांसद ने अपमानजनक टिप्पणी की है। जिसे SC समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here