कांगड़ा: नाबालिग से रेप और अश्लील VIDEO वायरल किया, दोषी को 10 साल जेल

0
1


हिमाचल में रेप के मामले.

Kangra Minor Rape Case: गवाहों के बयानों के आधार पर न्यायालय ने दोषी ओमी कुमार को 10 साल कठोर कारावास व जुर्माना की सजा सुनाई है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 13, 2020, 8:56 AM IST

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में धर्मशाला जिला अदालत ने 15 साल की नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) करने और अश्लील वीडियो (MMS) बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल करने के आरोपी को दोषी करार दिया है. विशेष जज कृष्ण कुमार ने दोषी को 10 साल कठोर कारावास (Jail) और 20 हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा न करने की एवज़ में दोषी को छह माह की अतिरिक्त जेल की सजा भुगतनी होगी.

तीन साल पुराना मामला
जिला न्यायावादी राजेश वर्मा ने बताया कि कि 24 अगस्त 2017 को इस सम्बंध में पुलिस थाना नगरोटा बगवां में मामला दर्ज हुआ था जिसकी तीन साल तक अदालत में ज़िरह हुई और दोनों और के गवाहों के बयानों के आधार पर अब मामले में सजा मुकर्रर की गई है.

क्या है मामलाराजेश वर्मा ने बताया कि पीड़िता ने अपने बयान दर्ज करवाये थे कि मामले का आरोपी ओमी कुमार ने मई 2015 में उसके स्कूल के पास मिला और उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद जुलाई 2015 को ओमी उसे अपनी बाइक पर बिठाकर त्रिलोकपुर मंदिर की ओर ले गया। मंदिर में जाने के बाद वे उसे वहीं के एक होटल के कमरे में ले गया. होटल में ओमी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली. वीडियो बनाने के बाद उसे धमकाने लगा कि अगर उसकी ओर से इस बात का खुलासा कहीं किया गया ये बात तो वो इस वीडियो को वायरल कर देगा और जान से भी मार देगा. डर के मारे उसने ये बात किसी को नहीं बताई.

बाद में वायरल कर दिया वीडियो
अगस्त 2017 में पीड़िता की पंचायत के प्रधान ने नाबालिग के परिजनों को बताया कि उनकी बेटी की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर उन्होंने केस दर्ज करवाया. जिला न्यायवादी राजेश वर्मा व अतिरिक्त जिला न्यायवादी आरडी चौधरी ने कुल 18 गवाह पेश किए. गवाहों के बयानों के आधार पर न्यायालय ने दोषी ओमी कुमार को 10 साल कठोर कारावास व जुर्माना की सजा सुनाई है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here