Advertisement

कस्टडी से भागा बदमाश, उल्टी का बनाया था बहाना; घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को सीमापुरी से दबोचा


  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • The Crook Ran Away From Custody, Made An Excuse For Vomiting; After The Incident, The Police Caught The Accused From Seemapuri

नई दिल्ली8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

नार्थ दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके से बदमाश पुलिस हिरासत से भाग निकला। वह पुलिस को घटनास्थल दिखाने और सामान की बरामदगी के बहाने ले गया था, जहां से मौका देख वह फरार हो गया था। इस घटना के बाद पुलिस उसकी तलाश में लगी रही और फिर उसे रात में सीमापुरी इलाके से धर दबोचा। उसकी पहचान जनता कॉलोनी वेलकम निवासी तौफीक के तौर पर हुई। पुलिस ने बदमाश को कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने हिरासत में लिया था। बुधवार को इसका जिले के डोजियर सेल से डोजियर बनवाने और कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया था। इसका डोजियर बनवाने पर पता चला उस पर दो आपराधिक मुकदमे पहले से दर्ज है। इससे कश्मीरी गेट पुलिस चौकी में पूछताछ की गई। आरोपी को पुलिस घटनास्थल की निशानदेही कराने के लिए लेकर गई। एक कांस्टेबल और एएसआई इसके साथ थे। जब पुलिस इसे लेकर कश्मीरी गेट मेट्रो गेट नंबर तीन के पास दोपहर करीब ढाई बजे पहुंची, उसने खुद की तबीयत खराब होने की बात कही।

उसने उल्टी आने के लिए कहा, जिस पर पुलिस ने उसे पटरी की तरफ बिठाया। इसी दौरान आरोपी पुलिसकर्मियों को तेज झटका मार भाग निकला। वह हैवी ट्रैफिक के बीच नित्यानंद मार्ग की ओर भागा। दोनों पुलिसकर्मी उसके पीछे दौड़े भी लेकिन वह तब हाथ नहीं आया। मामले की सूचना मिलने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसकी तलाश में पुलिस इधर उधर भटकती रही, जिसके बाद रात को इसके सीमापुरी इलाके में होने की मिली खबर के बाद उसे दबोचा गया।



Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement