कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला को सांस लेने में तकलीफ, हिंडौन राजकीय अस्पताल से जयपुर रेफर

0
8


करौली. गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला (Colonel Kirori Singh Bainsla) की शनिवार को अचानक तबीयत खराब हो गई. हृदय संबंधी बीमारी और सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्हें हिंडौन के राजकीय अस्पताल (Hindaun Government Hospital) के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जयपुर रेफर कर दिया है.

बेहतर इलाज के लिए जयपुर रेफर

हिंडौन के राजकीय अस्पताल के चिकित्सक डॉ. रामराज मीणा ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला को हृदय संबंधी बीमारी के कारण अस्पताल लाया गया था. जांच करने पर पता चला कि उनका ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ है और सांस लेने में तकलीफ हो रही है. इसके बाद उन्हें करीब 2 से 3 घंटे अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में रखा गया. जहां चिकित्सकों की टीम ने लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी करती रही और जरूरत के मुताबिक परीक्षण कर उपचार किया गया. कार्डियोलॉजिस्ट से और अधिक बेहतर उपचार के लिए उन्हें जयपुर रेफर किया गया है.

बैंसला के प्रशंसक पहुंचे अस्पताल के बाहर

इस बीच कर्नल बैंसला की तबीयत खराब होने की सूचना जैसे ही लोगों के बीच पहुंची. उनके शुभचिंतकों की भीड़ अस्पताल के बाहर जुट आई. वे सभी बैंसला से मिलने को उत्सुक थे और उनकी सेहत को लेकर चिंतित भी. उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here