करीना कपूर खान ने फिर दी GOOD NEWS, तीसरे बच्चे का कर डाला जिक्र

0
4


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अब दो बच्चों की मम्मी बन गई हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने तीसरे बच्चे का जिक्र कर लोगों को चौका दिया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर बेबो काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस को यहां अपडेट करती रहती हैं. 21 फरवरी को दूसरी बार मम्मी बनने के बाद उन्होंने अपने तीसरे बेबी की अनाउंसमेंट कर लोगों को हैरान कर दिया. उन्होंने अपने तीसरे बेबी का नाम भी फैंस के साथ शेयर किया है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने फैंस के साथ हर खुशी को शेयर करती है. करीना ने अब फैंस के साथ अपनी किताब (Pregnancy Book) का अनाउंसमेंट की है. इस किताब में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस शेयर किया हैं. खास बात ये है कि करीना ने इसे अपना तीसरी बच्चा कहा और इसे ‘बाइबिल’ दिया है.

करीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह किचन में खड़ी हैं और बेकिंग ट्रे से अपनी बुक निकालती हैं. करीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘ये मेरी जर्नी है. मेरी दोनों और प्रेग्नेंसी और मेरी प्रेग्नेंसी बुक बाइबिल. कुछ अच्छे दिन थे तो कुछ बुरे. कुछ दिन मैं काम पर जाने के लिए उतावली होती थी तो कुछ दिन बेड से उठना भी मुश्किल होता था. यह किताब मेरे दिल के बहुत पास है, क्योंकि इसमें मैंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान फिजिकल और इमोशनल अनुभव के बारे में लिखा है’.

करीना ने अपने निजी अनुभवों को साझा करने के साथ साथ प्रोफेशनल डॉक्टर्स और एक्सपर्ट्स की राय और अप्रूवल को भी इसमें शामिल किया है, जिससे की दूसरी प्रेग्नेंट लेडीज को उनके अनुभव से मदद मिल सके.

उन्होंने आगे लिखा, ‘इसको देश के स्त्री रोग और प्रसूति रोग विशेषज्ञों की गवर्निंग बॉडी FOGSI की मान्यता दी गई है. साथ ही इसे लिखने में मेरे पर्सनल डॉक्टर्स का भी भरपूर योगदान रहा है. मैं इस किताब को आपसे शेयर कर एक्साइटेड और नर्वस दोनों ही हूं. किताब को फौरन ऑर्डर करें’. करीना के इन सभी पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.

वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ भी है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here