करनाल: प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंका शव, युवती ने की आत्महत्या

0
5


करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के अमूपुर गांव के एक युवक की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करके उसका शव नहर में फेंक दिया गया. युवक का शव सोनीपत से मिला (Dead Body Found in Sonipat) है. आरोप लड़की के भाइयों और उसके दोस्तों पर लगे है. वहीं लड़की ने भी संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या (Suicide) कर ली है. लड़के के परिवार वालों का ये भी आरोप है कि लड़की की भी उनके परिवार के कुछ सदस्यों ने हत्या की है. वहीं युवक का शव मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर प्रेमिका के दो भाई सहित सात के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि बीती 19 जून से रिक्की नामक युवक घर से लापता था. जिसकी परिजनों द्वारा गुमशुदगी शिकायत निसिंग थाना में दे रखी थी. परिजनों का आरोप है कि लड़की के बुलाने पर वह गांव में गया था. जहां पहले से लड़की के भाई व अन्य युवक उसकी ताक में बैठे थे. जैसे ही रिक्की गांव में पहुंचा तो उसके साथ मारपीट की गई. उसके बाद उनके बेटे को मार कर उसके हाथ पांव उसे नहर में फेंक दिया.

बंधे हुए थे युवक के हाथ-पांव

मृतक के पिता के अनुसार हमने लड़की के परिजनों से कई बार कहा कि वह रिक्की का पता बताते हुए हमें सौंप दें, तो उस गांव के सरपंच ने भी उल्टा हमें ही धमकाया. तभी से वे रिक्की की तलाश कर रहे थे. 25 जून को रिक्की का शव बतौर अज्ञात सोनीपत के खरखौदा नहर से मिला. उसके हाथ पांव बंधे हुए थे और उसके सिर पर भी चोट लगी हुई थी.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

रिक्की की शिनाख्त होने के बाद उसकी सूचना परिजनों को दी गई. परिजनों का आरोप है कि 19 जून के बाद से रिक्की आरोपियों की हिरासत में था. उन्होंने उसे मारकर व हाथ-पांव बांधकर नहर में फेंका है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि लड़की ने आत्महत्या की है और लड़के की हत्या के मामले में 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस गांव के सीसीटीवी फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here