करण जौहर के बच्चों रूही और यश ने पहनी ‘लाइफ जैकेट’, सेलेब्स ने जताया प्यार

0
2


करण जौहर के बच्चों रूही और यश ने पहनी ‘लाइफ जैकेट’, (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बच्चों रूही (Roohi Johar) और यश (Yash Johar) की स्कूलिंग के बारे में बताते हुए एक प्यारी सी फोटो शेयर की. इसके साथ ही बताया कि स्कूल बच्चों के लिए लाइफ जैकेट्स की तरह होते हैं.

मुंबई : प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के बच्चों का प्रेप के बाद अब स्कूल में एडमिशन हो गया है. इस मौके पर करण ने रूही जौहर (Roohi Johar)  और यश जौहर (Yash Johar) की बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. इस फोटो में दोनों बच्चों ने टी-शर्ट और पैंट पहनी है और उसके ऊपर लाइफ जैकेट पहना है. करण के दोनों बच्चे स्कूल जाने के लिए तैयार हैं. इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी बच्चों को आशीष दे रहे हैं. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चों की जिंदगी के नए सफर के बारे में पोस्ट किया है. करण के बच्चे स्कूल जाने लगे हैं. किसी भी बच्चे के साथ-साथ उसके मां-बाप के लिए ये समय बेहद खास होता है. पढ़ाई-लिखाई से ही उनके जीवन को एक दिशा मिलती है, इसीलिए करण ने अपने बच्चों की फोटो के साथ ही बेहद खूबसूरत पोस्ट लिखा. प्रोड्यूसर लिखते हैं ‘स्कूल हमारे बच्चों के लिए लाइफ जैकेट की तरह होते हैं. मैं और मेरी मां स्कूल की पूरी फैकल्टी के आभारी हैं कि उन्होंने हमारे बच्चों को प्यार दिया, पढ़ाया और उनको सही राह दिखाई. अब जब हम दूसरे स्कूल जा रहे हैं तो ढेरों यादों को अपने साथ लेकर जा रहे हैं. आपका तहे दिल से शुक्रिया’.
करण जौहर के बच्चों को फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज ने भी शुभकामना और आशीर्वाद दिया है. एक्टर वरुण धवन ने इस पोस्ट पर लिखा, ‘मैं भी Littlebopeep स्कूल से पढ़ा हूं’. इस पर करण ने बेहद मजेदार रिप्लाई देते हुए लिखा वरुण आप  प्राइज्ड ‘स्टूडेंड’ रहे  हो , अभी भी अच्छा कर रहे हो’. नीतू सिंह ने लिखा ‘बहुत प्यार’  तो वहीं सिकंदर खेर, नम्रता शिरोडकर, नेहा धूपिया और पर्ल वी पूरी ने हार्ट इमोजी शेयर की. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने लिखा, ‘OMG  क्यूट क्यूटीपाई’  और अंगद बेदी ने लिखा ‘दोनों बहुत जल्दी बड़े हो रहे हैं’. बता दें कि करण जौहर के जुड़वां बच्चों यश और रूही का जन्म सेरोगेसी से 2017 में हुआ था. करण जौहर और उनकी मां दोनों बच्चों की देखभाल कर रहे हैं.
करण जौहर अक्सर अपने बच्चों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here