कंगना रनौत ने शेयर की परदादा-नाना के साथ UNSEEN तस्वीर, सुनाई दर्दभरी दास्तां

0
1


कंगना रनौत की बचपन की तस्वीर. फोटो साभार-@KanganaTeam/Instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने बचपन की बेहद खास तीन तस्वीरों को शेयर किया है. ये तीनों तस्वीरें उन्होंने वर्ल्ड सिबलिंग डे के मौके पर पोस्ट की.

मुंबई. बॉलीवुड (bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरों और नए-पुराने वीडियोज के जरिए वह खबरों में बनी रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने परदादा और नाना के साथ-साथ अपनी बहन रंगोली (Rangoli) और भाई अक्षित (Aksht) के साथ कुछ अनसीन तस्वीरों (Unseen Photos) को शेयर करते हुए एक दर्दभरी दास्तां अपने फैंस के साथ शेयर की हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने बचपन की बेहद खास तीन तस्वीरों को शेयर किया है. ये तीनों तस्वीरें उन्होंने वर्ल्ड सिबलिंग डे के मौके पर पोस्ट की. पहली तस्वीर में कंगना अपने भाई और बहन के साथ दिखाई दे रही हैं. दूसरी तस्वीर में सिर्फ रंगोली हैं और तीसरी और आखिरी तस्वीर में अपने नाना और दादा के साथ नजर आ रही हैं.

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut shares childhood memories, Siblings Day, Kangana Ranaut shares childhood memories with Rangoli and Aksht, Kangana Ranaut shares unseen pic with her grandparents, कंगना रनौत , कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर, सोशल मीडिया

इन तस्वीरों के साथ कंगना ने दर्दभरी दास्तां अपने फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने लिखा- ‘क्या आज सिबलिंग डे है? मेरी मां को हमसे पहले एक बच्चा था, बचपन में ही बिना किसी कारण के उसकी मौत हो गई थी. मुझे लगता है कि हम तीनों वहीं बच्चा हैं जो अब तीन भागों में बट गए हैं. हममें कई शानदार समानताएं हैं और मुझे नानाजी ठाकुर इंदर सिंह और परदादा रनौत की एकसाथ ये रेयर तस्वीर मिली’.एक्ट्रेस की पोस्ट पर कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut shares childhood memories, Siblings Day, Kangana Ranaut shares childhood memories with Rangoli and Aksht, Kangana Ranaut shares unseen pic with her grandparents, कंगना रनौत , कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर, सोशल मीडिया

पिछले साल सिंतबर में कंगना ने अपनी बन रंगोली और भाई अक्षत के साथ अपने मजबूर रिश्ते के बारे में बात की थी. उन्होंने मनाली में आनंद लेते हुए अपने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था- ‘हमसे पहले मेरी मां का एक बच्चा था, जो अब नहीं है. मैं बड़ी बहन और छोटे भाई के बीच की हूं. मुझे अक्सर महसूस होता है कि हम तीनों एक चेतना में विभाजित हैं.’

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी. एएल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल तेलुगू में रिलीज की जाएंगी. इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ में काम करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में वह एयरफोर्स की फाइटर पायलट का किरदार निभाएंगी.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here