कंगना रनौत ने फिर दिया विवादास्पद बयान, कहा- ‘अगर आप धनी हैं तो गरीबों से भीख मत मांगो!’

0
11


कंगना रनौत ने फिर दिया विवादस्पद बयान. (फोटो साभार :kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव (Covid-19 Report Negative) आने के बाद लोगों से कोरोना महामारी को लेकर अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए हैं.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी पॉजिटिव हो गई थीं. 8 मई को उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी. करीब 10 दिनों के बाद उन्होंने फैंस को बताया कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है. कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आने के ठीक एक दिन बाद इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर बीमारी के दौरान कैसे रहा जाए, इससे कैसे निपटा जाए… इस पर अपने अनुभव साझा किए. वीडियो पोस्ट बताया है कि कोरोना के दौरान उन्होंने क्या-क्या किया. इसके अलावा इंस्टा स्टोरी पर कई स्टोरी शेयर किए. कंगना रनौत ने अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर महामारी से हासिल किया गया पहला लेसन को शेयर किया है- 1- कोई भी कम (छोटा) नहीं है, हर कोई मदद कर सकता है, लेकिन इसके लिए महत्वपूर्ण ये है कि अपने जगह, रोल और सोसाइटी पर अपने प्रभाव को समझो. 2- अगर आप धनवान हैं तो गरीबों से भीख मत मांगो.3- अगर आपका प्रभाव ऑक्सीजन,बेड्स,दवाओं को अरेंज कर पाता है तो आप कुछ जिंदगी बचा सकते हैं. 4- अगर आप प्रॉमिनेंट पर्सनैलिटी हैं तो कुछ लोगों के पीछे मत भागो,उन्हें सपोर्ट और प्रोटेक्ट करो जो लाखों लोगों को बचा सकते हैं. 5- जब एक शक्ति एक हफ्ते से कम समय में अरबों लोगों की बेड्स और ऑक्सीजन की समस्या का समाधान करती है तो अपने योगदान को न भूले. हो सकता है छोटा हो लेकिन याद रखिए आपने खुद को लगाया है. कई लोग अपनी लाइफ में आपकी काइंडनेस को नहीं मानेंगे, कुछ लोग परवाह करेंगे.

(फोटो साभार :kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत का ये मैसेज तब आया है जब कई सेलिब्रिटी भारत के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए लगातार फंड इकट्ठा करने में जुटे हुए हैं. अभी प्रियंका चोपड़ा  ने कोविड-19 रिलीफ के लिए 22 करोड़ रुपए फंड जुटाने की जानकारी शेयर की है. इसके अलावा अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर हस्बैंड विराट कोहली ने अपने देश के लिए 11 करोड़ रुपए इकट्ठे किए हैं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here