कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को दिया करारा जवाब, बोलीं- ‘बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच’

0
3


कंगना-तापसी के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बिना नाम लिए एक ट्वीट कर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा तो ‘पंगा गर्ल’ ने तुरंत पलटवार कर करारा जवाब दिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 4, 2021, 11:12 AM IST

मुंबई. कृषि कानूनों को लेकर बॉलीवुड (Bollywood) में दो तरह के मत हैं. कोई सरकार को सही कह रहा है तो कोई किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर किसानों की अपील नहीं सुनने को लेकर केंद्र को घेर रहा है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बिना नाम लिए एक ट्वीट कर कंगना रनौत पर निशाना साधा तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तुरंत पलटवार कर करारा जवाब दिया.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का ट्वीट पढ़ने के बाद ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कहां चुप बैठने वाली थीं. तापसी पन्नू के ट्वीट को कंगना ने रीट्वीट किया और कहा- ‘बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच. हर किसी को अपनी मातृभूमि और परिवार के विश्वास के लिए खड़ा होना चाहिए. यही कर्म है और यही धर्म भी है… फ्री फंड का सिर्फ खाने वाले मत बनो… इस देश का बोझ… इसलिए मैं इन्हें बी ग्रेड का कहती हूं… उन्हें मुफ्त लोडर अनदेखा करें…’

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut befitting reply to Taapsee Pannu, Taapsee Pannu, Kangana Ranaut tweet, Social Media, Viral Tweet, news 18, कंगना रनौत, तापसी पन्नू

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कुछ देर पहले एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन ट्वीट देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्वीट उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए किया है.

तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘अगर एक ट्वीट आपकी एकता को तोड़ता है, एक मजाक आपके विश्वास को चीर देता है या एक शो आपके धार्मिक विश्वास को चीर देता है तो आपको अपने विश्वास के सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है, दूसरे के लिए ‘प्रोपेगेंडा टीचर’ न बनें.’

ये पहली बार नहीं है, जब दोनों सोशल मीडिया पर इस तरह से एक-दूसरे के सामने आई हों. इससे पहले भी कई बार दोनों में बहस देखी जा चुकी है.

आपको बता दें कि देश में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में विदेशी हस्तियों के ट्वीट करने पर भारतीय हस्तियां भी प्रतिक्रिया दे रही हैं और वे देश को बांटने वाला प्रोपेगेंडा से बचने की नसीहत दे रहे हैं. भारतीय हस्तियां अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं. इनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स शामिल हैं.








Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here