कंगना रनौत का हीरो नहीं बनना चाहते थे इरफान खान, एक्ट्रेस ने बताई वजह!

0
2


इरफान खान ने पिछले साल 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहा था (फोटो साभारः Instagram/babil.i.k/kanganaranaut)

कंगना रनौत (kangana Ranaut) और इरफान खान (Irrfan Khan) ने कभी एक-दूसरे के अपोजिट काम नहीं किया था. एक बार फिल्म लॉन्च के ईवेंट के दौरान, जब कंगना ने इरफान के साथ काम करने की इच्छा जताई तो एक्टर ने उन्हें मना कर दिया था.

मुंबईः एक साल पहले इरफान खान (Irrfan Khan) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्टर के फैंस उनके जाने के गम से अब तक उबर नहीं पाए हैं. वे अक्सर एक्टर को याद करते रहते हैं. फैंस को 29 अप्रैल को उनके जाने की दुखद खबर मिली थी. इरफान की पुण्यतिथि के मौके पर उनसे जुड़े कई किस्से सामने आ रहे हैं. इरफान खान ने अपने करियर में बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेज के साथ काम किया था, लेकिन वे कंगना रनौत (kangana Ranaut) के अपोजिट कभी नजर नहीं आए. अब कंगना रनौत ने पर्दे पर उनकी जोड़ी न बनने की वजह से भी पर्दा उठाया है. ऐसा नहीं है कि इरफान खान ने कंगना रनौत के साथ काम न किया हो, बस वे दोनों एक-दूसरे के अपोजिट नजर नहीं आए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक फिल्म लॉन्च के इवेंट के दौरान, कंगना ने इरफान से कहा था कि उन दोनों को साथ में काम करना चाहिए. इस पर इरफान ने जवाब दिया था, ‘बात तो ठीक है, पर एक म्यान में दो तलवारें नहीं रह सकतीं.’ इरफान खान की पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल अक्सर उनकी याद में पोस्ट करते हैं. एक्टर की पुण्यतिथि के मौके पर भी सुतापा और बाबिल ने उन्हें लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया था. सुतापा ने पोस्ट में लिखा है कि बीते साल वे और उनके दोस्त इरफान के लिए गाना गा रहे थे और अगले दिन इरफान नहीं रहे.

(फोटो साभारः Instagram/babil.i.k)

इस मौके पर बाबिल ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता इरफान की फोटो शेयर की थी. साथ में, एक लंबा नोट लिखा था. वे लिखते हैं, ‘कीमो ने आपको अंदर से जला दिया था, इसलिए आपने छोटी-छोटी चीजों में आनंद खोजना शुरू कर दिया था, जैसे अपनी टेबल खुद बनाना या फिर खुद ही अपना जर्नल लिखना. इसमें पवित्रता थी, जिसे मैं अब तक खोज नहीं पाया हूं. एक विरासत थी, जो मेरे बाबा के जाने के साथ खत्म हो गई. एक पूर्ण विराम. कोई उन्हें कभी रिप्लेस नहीं कर सकता और न ही कोई कर पाएगा.’ वे आगे कहते हैं, ‘सबसे अच्छे दोस्त से लेकर, साथी, भाई, पिता, जो मेरे साथ थे और रहेंगे. मैंने एक स्पेस मॉन्युमेंट बनाया होता, जो हमें ब्लैकहोल के सुदूर में ले जाता, जिसे लेकर आप हमेशा सवालों से घिरे रहे. लेकिन मैं आपके साथ उस जगह जाऊंगा बाबा और हम साथ जाएंगे, एक-दूसरे का हाथ थामें आखिरी रहस्य की खोज तक.’







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here