एलेक्‍स कैरी ने बताया, आखिर क्‍यों IPL 2020 में चोटिल हो रहे हैं खिलाड़ी?

0
1


चोट के चलते दिल्‍ली कैपिटल्‍स के दो खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो गए हैं (फाइल फोटो)

चोट के चलते अमित मिश्रा, इशांत शर्मा और भुवनेश्‍वर कुमार पहले ही आईपीएल (2020) 13 से बाहर हो गए हैं, वहीं ऋषभ पंत भी चोटिल हैं

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 5:16 PM IST

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) का 13वां सीजन आधा निकल चुका है और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) अभी शीर्ष दो पर काबिज है. दिल्‍ली कैपिटल्‍स काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है. वहीं दिल्‍ली की टीम चोट से सबसे ज्‍यादा प्रभावित होने वाली फ्रेंचाइजी भी है. दिल्‍ली के एलेक्‍स कैरी भी इस बात को स्‍वीकार कर चुके हैं. दिल्‍ली के अमित मिश्रा, इशांत शर्मा और हैदराबाद के भुवनेश्‍वर कुमार चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए हैं, जबकि ऋषभ पंत चोट के कारण अभी कुछ मैच और नहीं खेल पाएंगे. कैरी ने बताया कि आखिर क्‍यों इस सीजन इतने खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं.

कैरी को लगता है कि आईपीएल के इस सीजन में खिलाडि़यों के ज्‍यादा चोटिल होने के पीछे कारण कोरोना की वजह से करीब छह महीने तक मैच प्रैक्टिस की कमी है. दिल्‍ली कैपिटल्‍स की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में कैरी ने कहा कि हमने काफी कम समय में चोटें देखी हैं. यह निराशजनक खबर है, मगर हम जानते हैं कि हमारे दो बेहतरीन खिलाड़ी मिश्रा और इशांत हमारी हौसला अफजाई करेंगे.

बुधवार को दिल्‍ली का सामना राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) से होगा. दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबले गंवाए है और दोनों की कोशिश जीत की पटरी पर वापसी की होगी. लीग के इस सीजन में दोनों दूसरी बार आमने सामने हो रही हैं. पिछली बार जब दिल्‍ली और राजस्‍थान का आमना सामना हुआ था, तब श्रेयस अय्यर की टीम भारी पड़ी थी और राजस्‍थान को 46 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. यह भी पढ़ें:

गौतम गंभीर की वह पारियां जिसने कभी देश को बनाया वर्ल्ड चैंपियन तो कभी बचाई लाज

IPL 2020: जानें क्‍या होगी DC और RR की Predicted Playing 11!

भले ही एक बार फिर उनका सामना दिल्‍ली से है, मगर इस बार राजस्‍थान के पास बेन स्‍टोक्‍स (Ben Stokes)  है, जिन्‍होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से मैदान पर वापसी की. वहीं टूर्नामेंट में दूसरी बार राजस्‍थान का सामना करने को तैयार दिल्‍ली भी बेन स्‍टोक्‍स को ध्‍यान में रखते हुए रणनीति बनाएगी.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here