एमएक्‍स प्‍लेयर की अपकमिंग वेब सीरीज ‘समांतर 2’ में डबल रोल करेंगी सई ताम्हणकर!

0
11


मुंबई. स्‍वप्निल जोशी (Swapnil Joshi), नीतिश भारद्वाज (Tejaswini Pandit) और तेजस्‍विनी पंडित स्टारर एमएक्‍स ओरिजिनल वेब सीरीज ‘समांतर 2’ (Samantar 2) 9 एपिसोड्स में बनी है. ये एपिसोड्स काफी गंभीर हैं. यह मोस्ट अवेटेड थ्रिलर अपने एक और सीजन के साथ लौट आया है, जो कि 1 जुलाई को रिलीज होने वाला है. इस सीजन में मिस्‍ट्री का एक अलग ही स्‍तर देखने को मिलने वाला है. सीरीज के दूसरे सीजन में बेहद प्रतिभाशाली सई ताम्हणकर (Sai Tamhankar) की एंट्री दिखायी गयी है और ऐसा लगता है कि वे कुमार महाजन की जिंदगी को और भी मुश्किल बनाने वाली हैं.

इस हफ्ते की शुरुआत में जारी किए गए इसके ट्रेलर में हमें साई के किरदार की एक झलक देखने को मिली. क्‍या साईं वही मंजिल है, जिसकी कुमार को तलाश है? क्‍या वह निमा (तेजस्विनी पंडित) के साथ उसकी शादीशुदा जिंदगी में परेशानी खड़ी करने वाली है? वह चक्रपाणि (नीतिश भारद्वाज) के साथ भी क्‍यों नजर आ रही है? इसका मतलब है कि इस शो में सई डबल रोल में हैं? ऐसे ही कुछ सवाल हैं, जो कि इस फ्रेंचाइजी के दर्शकों के दिमाग में उमड़-घुमड़ रहे हैं. अपने बर्थडे के दिन सई ने प्रोमो के बारे में बताते हुए अपने दिलचस्‍प किरदार पर थोड़ी रोशनी डाली. इससे ऐसा लगता है कि कुछ तो खिचड़ी पक रही है.

इस शो के पहले सीजन में दिखाया गया था कि कुमार महाजन एक ऐसे व्‍यक्ति सुदर्शन चक्रपाणि की तलाश में हैं, जो कुमार की जिंदगी जी चुका है और उसे यह बता सकता है कि आने वाले समय में क्या होने वाला है. इसके सीजन 2 में कुमार को एक डायरी मिलती है, जिसमें चक्रपाणि के जीवन के बारे में लिखा है. कुमार हर दिन डायरी का सिर्फ एक ही पन्‍ना पढ़ सकता है, जिसमें कि उसके भविष्‍य के बारे में लिखा होता है. उस डायरी की भविष्‍यवाणी के हिसाब से एक नई महिला उसके जीवन में आने वाली है. 10 एपिसोड में बने इस थ्रिलर में उस रहस्‍यमयी महिला के बारे में बताया गया है. क्‍या कुमार को उन्‍हीं चीजों का सामना करना पड़ेगा जिसे चक्रपाणि ने अपनी डायरी में लिखा है. मराठी थ्रिलर के इस सीजन को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में भी डब किया जाएगा. इन सभी का प्रसारण गुरुवार, 1 जुलाई से एमएक्स प्लेयर पर एक्सक्लूसिव रूप से किया जाएगा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here