एक साल के बेटे को KGF फेम यश ने बर्थडे विश कर कहा– जोर से दहाड़ो मेरे शावक

0
2


यश और उनका बेटा यथर्व.

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘(केजीएफ चैप्टर 1) KGF Chapter 1’ के रॉकिंग स्टार यश (Yash) और राधिका पंडित के बेटे यथर्व (Yatharva) एक साल के हो गए. इस अवसर पर सुपरस्टार यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की एक तस्वीर पोस्ट कर उसे बर्थडे विश किया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 1, 2020, 12:12 AM IST

मुंबई. ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘(केजीएफ चैप्टर 1) KGF Chapter 1’ के रॉकिंग स्टार यश (Yash) और राधिका पंडित के बेटे यथर्व (Yatharva) एक साल के हो गए. इस अवसर पर सुपरस्टार यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की एक तस्वीर पोस्ट कर उसे बर्थडे विश किया. यश ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- रोर लॉउड… हैपी बर्थडे माई लिटिल cub.

यश की पत्नी राधिका पंडित ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक विशेष तस्वीर शेयर की है. यश और राधिका पंडित के दूसरे बच्चे यथर्व का जन्म पिछले साल 30 अक्टूबर को हुआ था. राधिका ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद से कोई फोटो पोस्ट नहीं की थी. कुछ महीनों बाद, यश ने बेटे की तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर की थीं. यश और राधिका के फैंस ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनके बेटे की फोटो को जबर्दस्त लाइक दिए हैं. अब तक यथर्व की फोटो को 9 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं.

यश दंपति ने हाल ही में अपने बेटे का नामकरण कार्यक्रम किया था. साथ ही, नामकरण संस्कार के कार्यक्रम की फोटो भी यश ने शेयर की थी. अब दोनों का दूसरा बच्चा यथर्व एक साल का है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here