ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार ‘फाइटर’ के लिए निर्देशक सिद्धार्थ आनंद से मिले

0
5


मुंबई. जबरदस्त एरियल एक्शन सीन्स से सजी फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) के लिए कवायद शुरू कर दी गई है. शुक्रवार को मुंबई में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार सिद्धार्थ आनंद से फिल्म ‘फाइटर’ के लिए मिले. ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका और सिद्धार्थ के साथ की फोटो शेयर की है. इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- ‘यह गैंग उड़ान भरने के लिए तैयार है’. यह भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म होगी. इस फिल्म का निर्देशन एक्शन फिल्मों में महारत रखने वाले सिद्धार्थ आनंद करेंगे. ऋतिक इससे पहले ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ फिल्म में सिद्धार्थ के निर्देशन में काम कर चुके हैं.

इस फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियो, सिद्धार्थ आनंद और उनकी पत्नी ममता, रेमन चिब्ब और अंकू पांडे के साथ मिलकर करेगा. ऋतिक रोशन के बर्थडे पर इस फिल्म का 30 सेकंड का टीजर रिलीज किया गया था. यह बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक हो सकती है. फिल्म में धड़कनें बढ़ाने सांसें रुकने जैसा महसूस कराने वाले फाइट सीन और चेज सीक्वेंस होंगे. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार सिद्धार्थ आनंद के ‘वॉर’ की तरह फाइटर भी देश प्रेम और देश भक्ति से भरी होने वाली है.

पिंकविला के मुताबिक, इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रखा गया है. फिल्म में ऋतिक को वायुसेना के ऑफिसर का रोल दिया गया है. वे पायलट बन फाइटर जेट उड़ाते नजर आएंगे. मेकर्स के मुताबिक, बॉलीवुड फिल्मों ने नेवी से लेकर आर्मी तक सब कुछ एक्सप्लोर किया है, लेकिन वायुसेना के इर्द-गिर्द अब तक कोई स्टोरी सामने नहीं आई है.

फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों ने कहा कि ग्लोबल ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई जाने वाली फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में लेटेस्ट फिल्मिंग मेथड और टेक्नोलॉजी (नवीनतम फिल्मांकन पद्धति और प्रौद्योगिकी) का इस्तेमाल किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग दुनिया के कई देशों में की जाएगी. उन्होंने कहा, ‘फिल्म की कहानी भारतीय परिस्थितियों पर आधारित है और देश के सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को सलाम करती है.’ ‘फाइटर’ 2022 में रिलीज होगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here