ऊना में शराब कारोबारी से हुई 9 लाख की लूट मामले में पुलिस ने किया 1 को गिरफ्तार

0
1


ऊना में शराब कारोबारी के यहां हुई लूट के मामले में एक गिरफ्तार. (सांकेतिक फोटो)

9 लाख की लूट मामले में पुलिस के हाथ लगी पहली कामयाबी. पंजाब के खन्ना शहर के रहनेवाले युवक को किया गिरफ्तार. गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर लिया पांच दिन के पुलिस रिमांड पर. 

ऊना. 15 मार्च को हुई 9 लाख की लूट के मामले में पुलिस को पहली कामयाबी मिली है. पुलिस ने लुटेरों के एक सहयोगी को पंजाब के खन्ना शहर से दबोच लिया है. लूट की यह वारदात जिला मुख्यालय के चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे स्थित शराब कारोबारी के कार्यालय में हुई थी. खन्ना शहर से पकड़े गए युवक पर आरोप है कि वह आरोपियों को सिम कार्ड और नकली आधार कार्ड उपलब्ध करवाता था. पकड़े गए 27 साल के इस आरोपी की पहचान आशीष कुमार के तौर पर की गई है. उसे कोर्ट में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

जिले में कुछ दिन पूर्व बंदूक की नोक पर इस लूटकांड को अंजाम दिया गया था. जिन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. वे नकली आधार कार्ड और नकली सिम कार्ड का इस्तेमाल कर रहे थे. वारदात के आरोपियों को ये सभी सामान उपलब्ध करवाने के आरोप में पुलिस ने पंजाब के कस्बा खन्ना के रहनेवाले आशीष कुमार (27) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आज आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर पांच दिनों का पुलिस रिमांड हासिल किया है.

गौरतलब है कि बंदूक की नोक पर अंजाम दी गई इस लूट की वारदात के बाद आरोपियों ने शराब कारोबारी के चालक पर 4 राउंड फायरिंग भी की थी. जबकि लूट की वारदात के बाद से ही सभी आरोपी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे. लेकिन अब आरोपियों को जाली दस्तावेज और अन्य सामान उपलब्ध करवाने वाले युवक की गिरफ्तारी के बाद मुख्य आरोपियों के भी अरेस्ट किए जाने की संभावनाएं बढ़ गई हैं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here