ऊना-नंगल हाईवे पर टेंपो-थ्री व्हीलर की जोरदार भिड़ंत, 9 लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस

0
1


सड़क हादसे में एक मजदूर की टांग भी कट गई है.

हिमाचल प्रदेश के ऊना-नंगल हाईवे (Una Nangal Highway) पर रक्कड़ कॉलोनी के नजदीक टेंपो और थ्री व्हीलर की जोरदार भिड़ंत में 9 लोग घायल हो गए हैं. यही नहीं, इस हादसे में एक मजदूर की टांग भी कट गई है. जबकि पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 13, 2020, 5:41 PM IST

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना-नंगल हाईवे (Una Nangal Highway) पर रक्कड़ कॉलोनी के नजदीक पेश आए टेंपो और थ्री व्हीलर सड़क हादसे में एक बच्चे समेत कुल 9 लोग जख्मी हुए हैं. इनमें से एक मजदूर की टांग कट गई है.जबकि सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है. यही नहीं, गंभीर हालत में एक व्‍यक्ति को उच्च स्वास्थ्य संस्थान के लिए रेफर कर दिया गया है. इसके अलावा सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है.

जानें पूरा मामला
मंगलवार दोपहर बाद एक थ्री व्हीलर चालक एक बच्च सहित 8 प्रवासी मजदूरों को लेकर नंगल से ऊना की ओर जा रहा था. रक्कड़ कॉलोनी के समीप ऊना से मैहतपुर की ओर जा रहे टेंपो के साथ टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. जबकि इस दौरान थ्री व्हीलर सवार 3 महिलाओं सहित कुल आठ लोग और टेंपो चालक भी जख्मी हुआ है. वहीं, इस भीषण हादसे में थ्री व्हीलर सवार एक प्रवासी मजदूर की टांग कट गई. मामले की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया. जबकि घायल टेंपो चालक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे उच्च संस्थान रेफर कर दिया.
ये भी पढ़ें- PHOTOS: 7 माह बाद कालका-शिमला वर्ल्ड हैरिटेज ट्रैक पर फिर दौड़ेगी हिमालयन क्विन!एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने कही ये बात
ऊना-नंगल हाइवे पर रक्कड़ कॉलोनी के नजदीक पेश आए टेंपो और थ्री व्हीलर सड़क हादसे को लेकर ऊना एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. घायलों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है, ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here