ऊना: गोली लगने से 40 वर्षीय सुनार की मौत, हिरासत में लिए गए पिता-पुत्र

0
1


ऊना में गोली लगने से शख्स की मौत.

Gun Shots in Una; पुलिस ने इस मामले में मृतक के मित्र व उसके पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. थान प्रभारी ऊना गौरव भारद्वाज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 13, 2020, 1:16 PM IST

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक गोलीकांड (Shoot) हुआ है. हादसे में एक शख्स की मौत (Death) हुई है. पुलिस (Police) ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सदर थाना ऊना (Sadar Police Station) के तहत अप्पर बसाल में 40 वर्षीय व्यक्ति की बंदूक (Gun) के छर्रे लगने से मौत हो गई. मृतक की पहचान अरविंद कुमार उर्फ सोनू पुत्र स्वर्गीय कौशल चौहान निवासी धमान्दरी के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में बसाल गांव के बाप-बेटा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं.

रात को हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक अरविंद ने कुछ नई गन ली थी. रात को घर लौटते समय बसाल में अपने जानकार को बंदूक दिखाते हुए बंदूक चल गई और उससे निकले छर्रे अरविंद को लग गए. हादसे में अरविंद की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और जांच शुरु कर दी. बताया जा रहा है अरविंद जब अपने जानकार को बंदूक दिखा रहा था तो गोली चल गई, लेकिन मामले में सच्चाई कितनी है इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है. अरविंद सुनार की दुकान चलाता है और उसने नई गन ली थी. रात को घर लौटते समय बसाल में अपने जानकार को बंदूक दिखा रहा था, इसी दौरान बंदूक से गोली चल गई और अरविंद को जा लगी. हादसे में अरविंद की मौत हो गई.पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने इस मामले में मृतक के मित्र व उसके पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. थान प्रभारी ऊना गौरव भारद्वाज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.  मामले की सूचना मिलते ही एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर और उनकी पूरी टीम नेे घटनास्थल का दौरा किया, एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. हर पहलू को ध्यान में रखकर घटना की जांच पड़ताल की जाएगी.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here