Advertisement

इस वेबसाइट से खरीद सकते हैं Apple iPhone 12 के केसेज, जानिए कितनी है कवर की कीमत और खासियत


Apple iPhone 12

Apple की iPhone 12 सीरीज आज लॉन्च होने जा रही है. iPhone 12 खरीदने वालों को बता दें कि ऑनलाइन वेबसाइट Daily Objects से इस फोन के केसेज को खरीदा जा सकता है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 13, 2020, 1:39 PM IST

स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, लैपटॉप के लिए महशूर ऑनलाइन वेबसाइट Daily Objects ने कहा है कि भारत में जब एप्पल आईफोन 12 सीरीज (Apple iPhone 12 Series) बिकेगी तब वहां भी आईफोन 12 के केसेज आ जाएंगे. हालांकि इसके लिए किसी तारीख के बारे में नहीं बताया गया है लेकिन डेली ऑब्जेक्ट्स ने चार एप्पल आईफोन 12 वैरिएंट्स के फोन आने का संकेत दिया है. ई कॉमर्स कम्पनी ने कहा है कि एप्पल 12 आईफोन सीरीज केसेज की कीमत 1199 रूपये से शुरू होगी. यह उम्मीद है कि एप्पल 2020 लाइनअप में हमें चार वैरिएंट देखने को मिलेंगे. ये आईफोन मिनी, आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो आईफोन 12 प्रो मैक्स हो सकते हैं.

इन तकनीकों से लैस होगा ये कवर
Apple iPhone 12 की सुरक्षा के लिए इनमें एयर कुशन टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है. ताकि गिरने से किनारों को फर्क ना पड़े. इसके अलावा इसमें रिम और एंटी स्लिप ग्रिप भी दी जाएगी जिससे फोन की पकड़ मजबूत रहे और इसके गिरने का डर खत्म हो जाए. ये केसेज अलग डिजाइनों के होंगे मल्टीलेयर्स भी होंगे. डैली ऑब्जेक्ट्स वेबसाइट ने दावा किया है कि आगामी दिनों में वह 26 हजार रजिस्टर्ड पिन कोड पर इस केसेज को भेजेंगे.

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days: 16 अक्टूबर से Samsung, Oppo, Realme सहित किस फोन पर मिल रही कितनी छूट, यहां करें चेककंपनी सेल कर रही स्क्रीन गार्ड भी

डैली ओब्जेक्ट्स एप्पल आईफोन 12 के लिए नया स्क्रीन गार्ड भी लेकर आएगा. इसमें टैम्पर्ड ग्लास वैरायटी होगी. इससे साइड एंगल से देखने पर आपके एप्पल आईफोन की स्क्रीन दिखाई नहीं देगी. इससे आपके पास खड़ा कोई भी व्यक्ति यह नहीं देख पाएगा कि फोन में क्या है. प्राइवेसी ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्टर 699 और 899 रूपये में आएगा. हालांकि वेबसाइट पर इस ग्लास के बारे में लिस्टिंग नहीं हुई है लेकिन जल्दी ही ऐसा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale: 50% की छूट के साथ खरीदें इको स्मार्ट स्पीकर

Apple आज एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर रहा है. इस वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. कंपनी ने ‘Hi, Speed’ नाम से इस इवेंट को टीज किया है. नए आईफोन के अलावा आज (13 सितंबर) के इवेंट में ऐपल कुछ अन्य प्रॉडक्ट भी पेश कर सकता है. ऐपल का यह बहुप्रतीक्षित इवेंट भारतीय समय के अनुसार 13 अक्टूबर को रात साढ़े 10 बजे शुरू होगा. यह वर्चुअल इवेंट होगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. इवेंट को Apple Events की वेबसाइट या फिर यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement