इसे कहते हैं सुरक्षा की पैनी नजर: घर वालों से नाराज हो निजी कंपनी की अकाउंटेंट पहुंची जान देने,  ट्रेन आती देख ट्रैक पर लेटी; RPF जवान ने बचाया

0
2


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad, The Accountant Of The Private Company Arrived, Giving Up His Life, Seeing The Train Lying Down On The Track; RPF Jawan Pulled

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

आत्महत्या करने से बचा लिए जाने के बाद परिजनों को सौंपी गई युवती के साथ रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के जवान।

फरीदाबाद में सोमवार को RPF कर्मचारी की सक्रियता के चलते एक जान बच गई। बताया जाता है कि निजी कंपनी में कार्यरत अकाउंटेंट किसी बात से घर वालों से नाराज है। वह आज ऑफिस के लिए निकली, मगर वहां की बजाय रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। इससे पहले कि ट्रेन युवती तक पहुंचती, गश्त कर रहे RPF जवान लक्ष्मण कुमार ने जान पर खेलकर युवती को रेलवे लाइन से खींच लिया। उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

24 साल की यह लड़की पर्वतीय कॉलोनी की निवासी बताई जा रही है, जो एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है। परिजनों से किसी प्रकार का विवाद होने पर वह सोमवार को ऑफिस जाने के लिए घर से निकली और ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर पहुंच गई। सुबह करीब 10 बजे दिल्ली की ओर जा रही ट्रेन को देखकर वह रेलवे लाइन पर लेट गई।

इसके बाद जैसे ही प्लेटफार्म पर गश्त कर रहे RPF जवान लक्ष्मण कुमार की नजर पड़ी, उसने तुरंत रेलवे ट्रैक पर कूदकर युवती को बाहर खींच लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक मिनट भी लेट हो जाती तो लड़की की मौत हो जाती। RPF कर्मी युवती को लेकर थाने पहुंचे और परिजनों का सूचना देकर बुलवाया। कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद युवती को परिजनों के हवाले कर दिया।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here