इंग्‍लैंड में मैच के दौरान महिला दर्शक के साथ शख्‍स ने सबके सामने किया गलत व्‍यवहार, वायरल हुआ वीडियो

0
6


नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के खेले जा रहे विटालिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality Blast) के एक मैच के दौरान महिला दर्श‍क के साथ एक शख्‍स ने गलत व्‍यवहार किया, जिसके बाद वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लंदन में सरे और मिडलसेक्स के बीच खेला गया मुकाबला अपने खेल के ज्‍यादा इस वायरल वीडियो के कारण चर्चा में है. इस मुकाबले में सरे ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी. स्‍टीव की अर्धशतकीय पारी और डेरली मिचेल की 36 रन की पारी के दम पर मिडिलेक्‍स ने सात विकेट पर 174 रन बनाए.
जवाब में सरे ने एक ओवर पहले ही 5 विकेट गंवाकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. स्‍टीव ने 51 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्‍का लगाकर 64 रन बनाए. स्‍टीव के अलावा डेरली ने 36 गेंदों पर तूफानी अर्धशतक जड़ते हुए 5 चौके और 3 छक्‍के की मदद से 58 रन बनाए. सरे के गेंदबाज गस एटकिंसन ने 36 रन देकर 4 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें : 

सुनील गावस्कर ने शुभमन गिल की तकनीकी खामी बताई, मयंक अग्रवाल को मौका देने के लिए कहा

आकाश चोपड़ा ने WTC Final में भारत के प्रदर्शन पर रिपोर्ट कार्ड बनाया, पुजारा सबसे फिसड्डी

सरे की तरफ से ओली पोप ने 35 गेंदों पर नाबाद 52 रन बनाए. इस दौरान उन्‍होंने 3 चौके और एक छक्‍का लगाया. वहीं जेमी ओवरटन ने 10 गेंदों पर 3 छक्‍के की मदद से नाबाद 24 रन जड़ दिए. दोनों टीमों के बीच शानदार मुकाबला खेला गया. मगर इस मैच को क्रिकेट से ज्‍यादा शख्‍स के किए गए व्‍यवहार के कारण याद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर शख्‍स को जमकर सुनाया भी जा रहा है और कड़ी कार्रवाई किए जाने की भी मांग की जा रही है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here