आलिया भट्ट ने रणबीर और कपूर फैमिली के लिए रखी क्रिसमस पार्टी, शेयर की INSIDE PHOTOS

0
2


(photo credit: instagram/@aliiaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर (Ranbir Kapoor) और कपूर फैमिली के लिए क्रिसमस डिनर का आयोजन किया. इस दौरान भी दोनों साथ ही साथ नजर आए. इस छोटे से सेलिब्रेशन में आलिया के माता-पिता महेश भट्ट-सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी नजर आईं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 27, 2020, 9:31 AM IST

मुंबईः क्रिसमस का दिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए काफी खास रहा. हर तरफ आलिया और रणबीर खबरों में छाए रहे. हर जगह, यह जोड़ी साथ में ही नजर आई. दोनों ने साथ में पार्टी एन्जॉय की. आलिया भट्ट (Alia Bhatt Christmas Party) ने जहां कपूर परिवार के साथ क्रिसमस लंच किया, वहीं इसके बाद आलिया भट्ट ने रणबीर और कपूर फैमिली के लिए क्रिसमस डिनर का आयोजन किया. इस दौरान भी दोनों साथ ही साथ नजर आए. इस छोटे से सेलिब्रेशन में आलिया के माता-पिता महेश भट्ट-सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी नजर आईं.

इसके अलावा इस डिनर में रणबीर कपूर, उनकी मां नीतू कपूर, बड़ी बहन रिद्धिमा, उनके पति भरत साहनी और बेटी समारा साहनी भी शामिल हुए. इसके अलावा, अयान मुखर्जी भी इस पार्टी का हिस्सा रहे. वहीं, कपूर फैमिली के लंच पार्टी के दौरान करीना कपूर, करिश्मा कपूर से लेकर पूरी कपूर फैमिली नजर आई. पार्टी के फोटोज आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह कपूर फैमिली के साथ नजर आ रही हैं.

तमाम तस्वीरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को साथ-साथ देखा जा सकता है. रिद्धिमा ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यह फोटोज शेयर की हैं. रिद्धिमा ने फोटो शेयर करते हुए आलिया भट्ट और सोनी राजदान की खूब तारीफ की है और दोनों को बेहतरीन मेजबान बताया है. आलिया भट्ट और सोनी राजदान के अलावा रिद्धिमा ने अयान मुखर्जी के साथ भी फोटो शेयर की है. कपूर फैमिली के साथ आलिया भट्ट की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here