आतंकियों के कब्जे में है हरियाणा का लाल, परिवार ने बीजेपी सांसद संजय भाटिया से मांगी मदद

0
9


आतंकियों के कब्जे में हरियाणा का लाल, परिवार ने सांसद संजय भाटिया से मांगी मदद .

पानीपत के समालखा निवासी विनोद की रिहाई की मांग जोर पकड़ने लगी है. 2 महीने से अधिक समय से पत्नी अपने सुहाग की रिहाई और बच्चे अपने पिता के आतंकवादियों से मुक्त होकर घर आने का इंतजार कर रहे हैं. परिवार ने सांसद संजय भाटिया से मदद मांगी है.

पानीपत. पानीपत के समालखा निवासी विनोद की रिहाई की मांग जोर पकड़ने लगी है. 2 महीने से अधिक समय से पत्नी अपने सुहाग की रिहाई और बच्चे अपने पिता के आतंकवादियों से मुक्त होकर घर आने का इंतजार कर रहे हैं. लगभग 3 महीने पहले से मोजाम्बिक के पाल्मा से आतंकवादियों ने विनोद को अगवा कर फिरौती के 1 लाख डॉलर की मांग की है. पीड़ित परिवार ने ग्रामीण के साथ मिलकर करनाल सांसद संजय भाटिया से पति को छुड़वाने की गुहार की है. सांसद ने इस मामले को लेकर विदेश मंत्रालय में बात करते हुए कहा है कि जल्द से जल्द विनोद को छुड़ाया जाएगा. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को मदद देने की पूरी कोशिश की जाएगी.

विनोद के भाई सतेंद्र ने बताया कि लगभग 3 महीने पहले आतंकवादियों ने विनोद को अगवा कर फिरौती के रूप में 1 लाख डॉलर की मांग की है. सांसद संजय भाटिया से मिलकर उन्हें छुड़ाने की गुहार लगाई है. सतेंद्र ने कहा कि सांसद ने आश्वासन दिया कि विदेश मंत्रालय में बात कर जल्द विनोद को मुक्त करवाया जाएगा.

विनोद की पत्नी सीमा अपना दर्द बताते हुए रोने लगती हैं, वह कहती हैं कि उन्होंने हाथ जोड़कर सांसद से जल्द पति को छुड़वाने की गुहार लगाई और कहा कि हमें समझ में नहीं आ रहा हम क्या करें, लेकिन सांसद ने पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया है. सांसद संजय भाटिया ने कहा कि विनोद आतंकवादियों के कब्जे में है. इसके बाद से पूरा परिवार सदमे में है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here