आज राहत मिल रही: चंडीगढ़ में आज सुबह से चल रही हवा, बादल छाने से दिन भर राहत मिलने के आसार,पारा 38 तक पहुंचेगा

0
10


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Wind Blowing In Chandigarh From This Morning, Cloud Cover Is Expected To Provide Relief Throughout The Day, Mercury Will Reach 38

चंडीगढ़32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शहर में आज सुबह से हवा चल रही है जिससे गर्मी और उमस कम है। फाइल फोटो

शहर में आज सुबह से हवा चल रही है जिससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिल रही है। सुबह से धूप निकली हुई है लेकिन हवा के चलने से उसका असर कम है। पिछले कुछ दिनों से शहर में बादल छाने के बाद भी ज्यादा बारिश नहीं हो रही है जिससे गर्मी और उमस बढ़ गई थी,लेकिन आज सुबह से राहत है।

शहर में आज दोपहर के समय तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी, और पारा 38 तक जा सकता है। शुक्रवार देर रात हुई बारिश से तापमान में दो डिग्री की कमी देखने को मिली। आज से मौसम में एक बार फिर बदलाव देखने को मिल सकता है।

मौसम विभाग के अनुसार रविवार से मंगलवार तक बादल छाए रहने की संभावना है, लेकिन बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे। मौसम में बदलाव पंजाब और हरियाणा के अलावा हिमाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में हो रही बारिश को माना जा रहा है। इसके साथ ही हवा के चलने से गर्मी का अहसास कम हुआ है। आज हल्के बादल छाए हुए है।

आज का अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री रह सकता है। सोमवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री और न्यूनतम तापमान 30 डिग्री रह सकता है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 42 डिग्री और न्यूनतम तापमान 30 डिग्री रह सकता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here