आकाश चोपड़ा ने श्रीलंका टी20 सीरीज की Playing 11 से शिखर धवन को बाहर किया

0
4


IND vs SL: शिखर धवन को आकाश चोपड़ा ने टी20 की प्लेइंग इलेवन से किया बाहर (AFP)

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आईपीएल 2021 में 8 मैचों में 54.28 की औसत से 380 रन बनाए लेकिन इसके बावजूद आकाश चोपड़ा उन्हें श्रीलंका टी20 सीरीज की प्लेइंग इलेवन में नहीं चाहते.

नई दिल्ली. भारत को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है जहां उसे 3 मैचों की टी20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. कहा जा रहा है इस दौरे पर टीम इंडिया की कमान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को मिल सकती है लेकिन मशहूर कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उन्हें टी20 की प्लेइंग इलेवन में ही जगह नहीं दी है. आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि वो शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की बजाए ऐसे खिलाड़ी को टीम में चाहते हैं जो युवा हो और टीम का भविष्य हो. बता दें शिखर धवन ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 8 मैचों में 54.28 की औसत से 380 रन बनाए जिसमें 3 अर्धशतक भी शामिल थे. धवन ने 134 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. आकाश चोपड़ा ने युवा खिलाड़ियों को दी प्लेइंग इलेवन में जगह आकाश चोपड़ा ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत में कहा, ‘टी20 में मैं ऐसे खिलाड़ी को मौका देना चाहूंगा जो आपका भविष्य हो.’ आकाश चोपड़ा ने धवन की जगह देवदत पडिक्कल को मौका दिया. उनके साथ चोपड़ा ने पृथ्वी शॉ को ओपनिंग पर रखा है. चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव, इशान किशन को भी प्लेइंग इलेवन में जगह दी. वहीं संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या को उन्होंने मिडिल ऑर्डर में रखा है. बतौर ऑलराउंडर उन्होंने क्रुणाल पंड्या को जगह दी है.आकाश चोपड़ा ने चुने दो स्पिनर आकाश चोपड़ा ने अपनी टी20 प्लेइंग इलेवन में दो स्पिनर चुने हैं. आकाश चोपड़ा ने युजवेंद्र चहल और वरुण चक्रवर्ती को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है. दिलचस्प बात ये है कि आईपीएल 2021 में राहुल चाहर ने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन उन्होंने इसके बावजूद चहल को मौका दिया. तेज गेंदबाजी का मोर्चा दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार को सौंपा गया है. यह भी पढ़ें: WTC Final: 11 मैच में 149 विकेट, विराट कोहली की पहली आईसीसी ट्रॉफी हाथ में!
श्रीलंका टी20 सीरीज के लिए आकाश चोपड़ा की Playing 11: देवदत पडिक्कल, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, वरुण चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here