असम PHED में निकली JE के 111 पदों पर भर्ती, पढ़ें डिटेल्स

0
6


पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग विभाग (PHED) असम ने जूनियर इंजीनियर (JE) सिविल के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार PHED की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार ये भी ध्यान रखें कि आवेदन फॉर्म  में जरा भी गड़बड़ी पाए जाने पर उनकी एप्लीकेशन रद्द कर दी जाएगी इसलिए अच्छे से नोटिफिकेशन पढ़ कर ही आवेदन करें और सभी डिटेल्स सही से भरें. 

फिलहाल आवेदन प्रक्रिया जारी है और पीएचईडी जेई ऑनलाइन आवेदन जमा करने की डेडलाइन जल्द ही घोषित की जाएगी. बता दें इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए 111 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है.

PHED असम JE रिक्रूटमेंट 2021- आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष से कम और 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

PHED असम JE रिक्रूटमेंट 2021-एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

उम्मीदवारों के पास AICET के किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा कोर्स होना चाहिए. केवल हायर डिग्री कैरी प्राप्त करने से कोई वेटेज नहीं दिया जाएगा.

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को असम का स्थायी निवासी होना चाहिए. उम्मीदवारों को  आवेदन पत्र के साथ रेजिडेंस प्रूफ भी देना होगा.

PHED असम JE रिक्रूटमेंट 2021-सिलेक्शन प्रोसेस

उम्मीदवार को एकेडमिक परफॉर्मेंस के अनुसार मेरिट के आधार पर शॉर्टलिस्ट और चुना जाएगा.इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पीएचईडी की आधिकारिक वेबसाइट https:/phe.assa..gov.in/पर जाकर लेटेस्ट नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

वेतनमान

चयनित उम्मीदवारों को 14000 से 60500 रुपये से लेकर 8700 रुपये सैलरी दी जाएगी. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए ऑधिकारिय वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें 

Gujrat School Reopening: कोरोना के बीच राज्य में 15 जुलाई से फिर खुलेंगे स्कूल और कॉलेज, पढ़ें शर्तें

हरियाणा: कक्षा 9 से 12वीं तक के स्कूल 16 जुलाई से खोले जाएंगे- शिक्षा मंत्री

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here