अश्लील वीडियो क्लीप केस: हरियाणा के परिवार का मंडी सिटी पुलिस चौकी में हंगामा, स्‍टाफ उलझे

0
1


मंडी का वायरल वीडियो.

Ruckus at City Police station Mandi: करीब एक घंटे तक चारों हंगामा करते रहे. बाद में साबइर सेल के अधिकारियों व कर्मचारियों के काम में बाधा उत्पन्न करने पर हरियाणा के एक परिवार के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 9:03 AM IST

मंडी. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) के रहने वाले एक परिवार ने मंगलवार सुबह शहरी पुलिस चौकी मंडी में खूब हंगामा (Ruckus) किया. परिवार के चार लोगों ने साइबर सेल व पुलिस चौकी में तैनात पुलिस अधिकारियों व जवानों के साथ हाथापाई की है. आरोप है कि साइबर सेल (Ciber Cell) कार्यालय का दरवाजा तोडऩे व रिकॉर्ड फाडऩे का प्रयास किया. परिवार के खिलाफ शहरी पुलिस चौकी ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने व हुड़दंग मचाने का केस दर्ज किया है. पुलिस ने चारों आरोपियों की क्षेत्रीय अस्पताल मंडी (Mandi) में मेडिकल जांच करवाई है.

पत्नी के अश्लील वीडियो मिले
साइबर सेल ने दो आरोपी पिता और बेटे का मोबाइल फोन अपने कब्जे में लिया है. एक आरोपी के मोबाइल फोन में उसकी पत्नी के कई अश्लील वीडियो क्लिप मिले हैं. इन वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पैसे की मांग करता था. आरोपियों को दो दिन पूर्व प्रदेश उच्च न्यायालय से दहेज प्रताडऩा व आईटी एक्ट के आरोप में जमानत मिली थी. हाईकोर्ट ने आरोपियों को साइबर सेल के पास हाजिरी लगा जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए थे. साइबर सेल से इस मामले में 27 अक्टूबर को रिपोर्ट मांगी गई है.

क्या है पूरा मामलामंडी के खलियार की रहने वाली गीतांजली की शादी फरवरी 2020 में पुराना अलवर मार्ग आईटीआई कॉलोनी, सोहना में गुरुग्राम के अभिषेक मंगला के साथ हुई थी. गीतांजलि गुरुग्राम में नर्स थी. शादी के बाद अभिषेक व उसके परिजनों ने गीतांजलि पिटाई की. गीतांजली ने यह बात अपने पिता को बताई. वह उसे गुरुग्राम से घर ले लाए, नौ अगस्त को अभिषेक मंडी आया और माफी मांग कर गीतांजली को अपने साथ ले गया. वहां डरा धमका कर उसके अश्लील वीडियो क्लिप बनाए. सितंबर में फिर गीतांजली के साथ मारपीट की.

फिर मायके आई गीतांजली
इसके बाद गीतांजली अपने मायके मंडी आ गई. अभिषेक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग करने लगा, इससे दुखी होकर गीतांजली ने पति अभिषेक, ससुर पत मंगला, सास सरली मंगला व ननद मिनल मंगला के खिलाफ दहेज प्रताडऩा व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया था. साइबर सेल मंडी में यह मामला पहुंचा था, आरोपी वहां पहुंचे तो पूछताछ शुरू हुई और अधिकारियों ने बाप-बेटे का मोबाइल जांच के लिए कब्जे में लिया तो उन्होंने मारपीट करने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया. करीब एक घंटे तक चारों हंगामा करते रहे. बाद में साबइर सेल के अधिकारियों व कर्मचारियों के काम में बाधा उत्पन्न करने पर हरियाणा के एक परिवार के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here