अवैध काॅलोनी में चला बुलडोजर: चार एकड़ में विकसित की जा रही थी काॅलोनी, डीटीपी इंफोर्समेंट ने 13 रिहायशी निर्माण व सड़कों को ध्वस्त कर दिया

0
10


फरीदाबाद6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद। अवैध काॅलोनी में किए गए निर्माण ध्वस्त।

डीटीपी इंफोर्समेंट एंड विजिलेंस ने शुक्रवार को भनकपुर गांव में करीब चार एकड़ में विकसित की जा रही अवैध काॅलोनी को धराशायी कर दिया। उसने यह कार्रवाई जिला प्रशासन की मदद से की। इस दौरान अवैध काॅलोनी में बनाई गई सड़कों को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया गया। इसके अलावा 5 डीपीसी-बाउंड्रीवाल, 13 रिहायशी निर्माण व एक डीलर ऑफिस को भी तोड़ दिया गया। यह कार्रवाई शहरी क्षेत्र व नियंत्रित क्षेत्र अधिनियम के तहत की गई। कार्रवाई के दौरान डीटीपी कम ड्यूटी मजिस्ट्रेट राजेन्द्र टी शर्मा, थानाध्यक्ष राजकुमार पुलिस बल के साथ मौजूद थे।

इस दौरान डीटीपी ने कहा कि विभाग की ओर से और सख्ती बरती जाएगी। जिससे अवैध काॅलोनियां काटने व उनमें निर्माण करने वालों के मंसूबे पूरे न हो सकें। उन्होंने कहा लोगों को अवैध काॅलोनियों के बारे में पता चल सके इसलिए वहां चेतावनी बोर्ड लगाए गए हैं। यह इसलिए किया गया है ताकि काॅलोनाइजरों के झांसे में आकर लोग इन अ‌वैध काॅलोनियों में प्लाट न खरीदें। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि वे अवैध काॅलोनियों में भूमाफियाओं के बहकावे में आकर प्लाट न खरीदें। इनके चंगुल में फंसकर अपनी मेहनत की कमाई बर्बाद न करें। उन्होंने कहा अवैध काॅलोनियों में निर्माणों को कभी भी गिराया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here